बढ़ सकती हैं सिंघार की मुश्किलें
बढ़ सकती हैं सिंघार की मुश्किलें Social Media
मध्य प्रदेश

बढ़ सकती हैं सिंघार की मुश्किलें, बीजेपी के लिए सुनहरा मौका

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले वनमंत्री उमंग सिंघार की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं, हाल ही में केंद्रीय अनुशासन समिति के अध्यक्ष ए. के. अंटोनी की रिपोर्ट के परीक्षण में पूर्व लोकसभा स्पीकर शिवराज पाटिल और मीरा कुमार ने वनमंत्री उमंग सिंघार को दोषी माना है। इस मामले को लेकर अब केंद्रीय आलाकमान फैसला करेंगे।

क्या था मामला

यह मामला करीब तीन महीने पहले का है इस मामले में वनमंत्री उमंग सिंघार ने पूर्व मुख्यमंत्री पर सार्वजनिक तौर आरोप लगाए था, उमंग ने दिग्विजय सिंह के अवैध रेत उत्खनन और शराब कारोबार में शामिल होने से लेकर पर्दे के पीछे से सरकार चलाने के आरोप लगाए थे। यह मामला हाई प्रोफाइल होने से सीधा केंद्रीय अनुशासन समिति के पास पहुंच गया था।

बीजेपी के पास हमला बोलने का एक सुनहरा मौका

सूत्रों के हवाले से उमंग सिंघार को दोषी ठहराए जाने की खबरों के बीच अब बीजेपी ने सवाल खड़े किए हैं भारतीय जनता पार्टी के पास कॉग्रेस पर हमला बोलने का एक सुनहरा मौका है बीजेपी की मानें तो उमंग सिंघार के आरोपों की सच्चाई सामने आनी चाहिए। दरसअल हाल ही में कांग्रेस ने झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव में वनमंत्री उमंग सिंघार को स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT