भागवत को लेकर दिग्गी ने ट्वीट से खेला बड़ा खेल
भागवत को लेकर दिग्गी ने ट्वीट से खेला बड़ा खेल Social Media
मध्य प्रदेश

भागवत को लेकर दिग्गी ने ट्वीट से खेला बड़ा खेल-घोटाले की रिपोर्ट जरूर लें

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना ने हड़कंप मचा कर रख दिया है तो वहीं संक्रमण काल में राजनीतिक जगत में भी बयानों का सियासी भूचाल जारी है इस माहौल में ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत के भोपाल पहुंचने पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कई मुद्दों को लेकर उन पर ट्विटर वार किया है।

दिग्गी ने अपने सवालों से भागवत को घेरा

इस संबंध में, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने स्वयंसेवक प्रमुख भागवत पर ट्विटर वार छेड़ते हुए कई सवाल दागे। जिसमें कहा कि, मोहन भागवत बीजेपी मुख्यमंत्री शिवराज और मंत्रियों के आचरण और भ्रष्टाचार की गुप्त रिपोर्ट जरूर लें। साथ ही कहा कि, शिवराज सिंह चौहान के परिवार जन अवैध रेत खनन में शामिल है जिसकी भी रिपोर्ट लेनी चाहिए। इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में राम मंदिर शिलान्यास की तिथि 5 अगस्त पर भी सवाल उठाया और कहा कि, ये मोदी की सहूलियत के हिसाब से तय की गई।

कोरोना काल और उपचुनाव से पहले बैठक करने पहुंचे भागवत

इस संबंध में, संकटकाल के बीच राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत संघ के कोर कमेटी के सदस्यों के साथ बैठक करने और उनकी कार्यशैली का आंकलन करने के लिए बीती सोमवार रात राजधानी भोपाल पहुंचे। जहां उनके साथ सरकार्यवाह सुरेश भैयाजी जोशी भी हैं। बताया जा रहा है कि, भागवत यहां पांच दिन रहकर चर्चा करेगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT