दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री पर बोला जमकर हमला
दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री पर बोला जमकर हमला Social Media
मध्य प्रदेश

दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री पर बोला जमकर हमला, कहा- 'मोदी सत्यानाशी हैं'

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। जहां देशभर में कोरोना का कहर जारी है, वही राजनैतिक जगत में किसी न किसी मुद्दे को लेकर बवाल मचा रहता है इस बीच अब मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह का बयान सामने आया है, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कही ये बड़ी बात।

दिग्गी ने महंगाई और बेरोजगारी के बहाने मोदी पर बोला हमला

बता दें कि इन दिनों मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह अपने बयानों को लेकर तेजी से चर्चा में है, अब मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने महंगाई और बेरोजगारी के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है, दिग्विजय सिंह ने कहा- मोदी सत्यानाशी हैं, इनकी कुंडली में है-जहां जाएंगे सत्यानाश ही करके आएंगे।

पूर्व CM दिग्विजय ने मोदी पर हमला बोलते हुए कहा-

वैश्विक महामारी कोरोना के बीच बढ़ती महंगाई को लेकर सरकार और विपक्ष के बीच जमकर जंग छिड़ी हुई है, बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के बहाने आज पूर्व CM दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पेट्रोल-डीजल के भाव 100 रुपए से ऊपर हो गए हैं, रसोई गैस 900 से ऊपर है। मैंने पहले ही कहा था कि ये सत्यानाशी हैं, अंधभक्त हर-हर मोदी, घर-घर मोदी में लगे रहते हैं, और करो मोदी-मोदी। देश का सत्यानाश भी करेगा मोदी।

क्लब हाउस चैट के मामले में दिग्विजय सिंह ने कहा

वहीं, क्लब हाउस चैट के मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि भाजपा ने फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाकर गलत तरीके से उस पूरे मामले को पेश करते हुए मुझे देशद्रोही, तालिबानी, पाकिस्तानी तक कहा है। इस मामले को कानूनी तौर पर परीक्षण करा लिया है। सोमवार को साइबर सेल में इनके खिलाफ शिकायत की जाएगी।

आगे मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने किया ट्वीट, कहा कि बस 10 दिन, और पूरी भाजपा PM मोदी के इशारे पर वही बोलती नज़र आ रही है, जो मैंने J&K पर कहा था। कल तक जो गैंग थे, उनके साथ मोदी जी फ़ोटो खिंचवा रहे हैं, देश हित में PM का यह यू-टर्न अच्छा है। लोकतंत्र की बहाली होनी चाहिये, राज्य वापस मिलना ही चाहिये। पर ये हुआ क्यों, ये भी बताइए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT