कोविड स्थितियों में शिक्षण योजना को लेकर यूट्यूब लाइव के माध्यम से चर्चा
कोविड स्थितियों में शिक्षण योजना को लेकर यूट्यूब लाइव के माध्यम से चर्चा Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

कोविड स्थितियों में शिक्षण योजना को लेकर यूट्यूब लाइव के माध्यम से चर्चा

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का दौर जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ संकट के दौर में शिक्षण व्यवस्था को लेकर आज 23 जून को दोपहर 12:30 से 1:30 बजे तक यूट्यूब लाइव कार्यक्रम का प्रसारण किया जाएगा। इस दौरान कोविड परिस्थितियों में शिक्षण योजना के विषय पर विभागीय चर्चा की जाएगी।

आगामी माह के लिए शिक्षण व्यवस्था पर की जाएगी चर्चा

इस संबंध में बताते चलें कि, चर्चा के दौरान यूट्यूब लाइव में संचालक, राज्य शिक्षा केन्द्र धनराजू एस. के द्वारा कोविड की परिस्थितियों में आगामी माह में राज्य की शिक्षण-अधिगम योजना, शिक्षकों के लिए शिक्षण योजना से संबंधित कार्य और फिट इंडिया मूवमेंट पर मैदानी अधिकारियों और शिक्षकों से चर्चा की जायेगी।

यूट्यूब लाइव कार्यक्रम में कई शिक्षण अधिकारी होंगे शामिल

इस संबंध में, उप संचालक अशोक पारीक ने बताया कि यूट्यूब लाइव कार्यक्रम में प्रदेश के सभी संभागीय संयुक्त संचालक लोकशिक्षण, जिला शिक्षा अधिकारी, प्राचार्य डाइट, एपीसी, बीआरसीसी, बीएसी और शिक्षकों के द्वारा सहभागिता की जाएगी। राज्य शिक्षा केन्द्र के यूट्यूब चैनल की लाइव लिंक https://youtu.be/ypKd6RUqYRo पर चर्चा का प्रसारण किया जाएगा। सभी विद्यार्थी और शिक्षक इस लिंक का उपयोग कर कार्यक्रम को देख सकेंगे। बताते चलें कि, अभी स्कूलों में ऑनलाइन पढ़ाई कराई जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT