आपसी रंजिश के चलते दो गुटों में विवाद
आपसी रंजिश के चलते दो गुटों में विवाद Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

आपसी रंजिश के चलते दो गुटों में विवाद, चाकूबाजी में दो की मौत

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में अपराध बढ़ते जा रहे हैं, संकट के बीच भी अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी से सामने आया है। राजधानी के छोला क्षेत्र में आपसी विवाद के चलते दो गुटों में हुई थी चाकूबाजी। इस दौरान विवाद में जानलेवा हमला कर दिया, जिससे से दो लोगों की मौत हो गई। इस घटना के बाद से हड़कंप मच गया।

जानिए क्या है पूरा मामला :

प्रदेश में जहा कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ कोरोना संकट के बीच आपराधिक घटनाओं के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं, ताजा मामला छोला क्षेत्र के नवजीवन कालोनी का। बता दें कि आपसी विवाद के चलते दो गुटों में हुई थी चाकूबाजी। मिली जानकारी के मुताबिक शराब के पैसे मांगने को लेकर गुटों में विवाद हुआ था, जिसकी वजह से विवाद बढ़ गया और चाकूबाजी होने से योगेश लोधी और करण सोधिया की मौत हो गई।

पुलिस जुटी मामले की जांच में :

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को संज्ञान में लिया वहीं तथ्यों के आधार और मुखबिर की सूचना पर इस मामले की जांच-पड़ताल में लगी हुई है। जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा। वही बताया जा रहा है कि दोनों मृतक कॉलेज में पढ़ते थे और आरोपी लेबर किस्म का काम करते हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT