हमीदिया अस्पताल के डॉक्टर ने मरीज से किया Rape
हमीदिया अस्पताल के डॉक्टर ने मरीज से किया Rape  RE- Bhopal
मध्य प्रदेश

Bhopal news : हमीदिया अस्पताल के डॉक्टर ने महिला मरीज को 14 दिन बंधक बनाकर किया Rape

खालिद अनवर

हाइलाइट्स :

  • गले का ऑपरेशन कराने छिंदवाड़ा से आई थी।

  • शादीशुदा डॉक्टर ने खुद को बताया अविवाहित।

  • शादी करने का दिया झांसा, मरने-मारने की देता था धमकी ।

भोपाल,मध्यप्रदेश । कोहेफिजा के लालघाटी इलाके में रहने वाले हमीदिया अस्पताल के डॉक्टर ने इलाज के लिए आई 19 साल की मरीज को अपने घर में 14 दिन बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। पीडि़ता अपने गले का इलाज और ऑपरेशन कराने हमीदिया अस्पताल आई थी। आरोपी डॉक्टर मोबाइल नंबर लेकर युवती से बात करने लगा। इस बीच रिपोर्ट के बहाने आरोपी ने युवती को भोपाल बुलाया और अपने घर में बंधक बना लिया। 14 दिन बंधक रहने के बाद युवती किसी तरह डॉक्टर के घर से भाग निकली और महिला थाने जाकर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज करा दिया। प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी गई है।

पुलिस के मुताबिक मूलरूप से छिंदवाड़ा निवासी 19 वर्षीय युवती करीब तीन माह पूर्व गले का इलाज कराने हमीदिया अस्पताल आई थी। उसके गले में संक्रमण हो गया था। डॉक्टर ने ऑपरेशन कराने की सलाह दी थी। हमीदिया अस्पताल में डॉक्टर दीपक नायक ने युवती का परीक्षण किया था और वह ही इलाज कर रहे थे। पहली बार युवती यहां से दवाएं लेकर छिंदवाड़ा लौट गई थी। महिला पुलिस ने बताया कि डॉक्टर दीपक नायक ने युवती का मोबाइल नंबर ले लिया था। लिहाजा वह इलाज के बहाने युवती से बात करने लगा। पिछले दिनों डॉक्टर ने टेस्ट के लिए युवती को भोपाल बुलाया था। गले की जरूरी जांचें कराने के बाद युवती परिजनों के साथ घर लौट गई थी। पुलिस ने बताया कि युवती के माता-पिता की पूर्व में मौत हो चुकी है।

रिपोर्ट दिखाने 14 अक्टूबर को बुलाया:

विगत 14 अक्टूबर को डॉक्टर दीपक नायक ने जांच रिपोर्ट दिखाने के बहाने युवती को एक बार फिर भोपाल बुला लिया। इसके बाद 15 अक्टूबर को बहला-फुसलाकर वह युवती को गेलवएक्ट सोसायटी लालघाटी स्थित अपने घर ले गया और शादी का प्रलोभन देकर दुष्कर्म किया। उसने युवती को 14 दिन घर में बंधक बनाकर रखा। इस दौरान उसने कई बार युवती के साथ दुष्कर्म किया। जब भी वह ड्यूटी पर जाता था, पीडि़त युवती को घर में बंद कर बाहर से ताला लगा जाता था।

कहता था मर जाऊंगा:

आरोपी डॉक्टर दीपक नायक मूलरूप से उड़ीसा का रहने वाला है और शादीशुदा है। उसकी पत्नी और एक बच्चा है। उसने युवती से कहा था कि वह अविवाहित है और उससे शादी कर लेगा। युवती उसकी बातों में आ गई लेकिन पीडि़ता को अनुमान नहीं था कि डॉक्टर बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म करेगा। पीडि़ता ने बताया कि विरोध करने पर आरोपी डॉक्टर जान से मारने की धमकी देता था। वह खुद भी आत्महत्या करने की बात करता था। जीएमसी की वेबसाइट से डॉ. दीपक नायक के बारे में जूनियर रेजीडेंट, सर्जरी विभाग होने की जानकारी मिली है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT