जेपी अस्पताल में मरीज की मौत पर हंगामे के बाद डॉक्टर ने दिया इस्तीफा
जेपी अस्पताल में मरीज की मौत पर हंगामे के बाद डॉक्टर ने दिया इस्तीफा Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: जेपी अस्पताल में मरीज की मौत पर हंगामे के बाद डॉक्टर ने दिया इस्तीफा

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संक्रमण जहां हावी है वहीं, बढ़ते प्रभाव के चलते कई जिले लॉक हो गए हैं इस बीच ही राजधानी के जयप्रकाश अस्पताल में मरीज की मौत के बाद हंगामा होने पर डॉ. योगेंद्र श्रीवास्तव ने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए इस्तीफा सौंप दिया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला बीते शनिवार का है जहां शुक्रवार को करीब 12.30 बजे भीम नगर निवासी तख्त सिंह शाक्य (40) को सांस लेने में दिक्कत होने पर जेपी अस्पताल लाया गया था। ऑक्सीजन लगाई गई थी। मरीज की कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव थी। जिस मामले में परिजनों का आरोप है कि, डॉक्टर ने मरीज का ऑक्सीजन का मास्क भी हटा दिया, रात करीब 2.30 बजे मौत हो गई।

मामले में डॉक्टर श्रीवास्तव ने किया स्पष्ट

इस संबंध में, मामले में लग रहे आरोपों के बाद अपने पद से इस्तीफा सौंपते हुए डॉ. योगेंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि, कोरोनाकाल चल रहा है और बेड हैं नहीं। मुझे गालियां खाकर नौकरी नहीं करनी। वहीं बताया कि, मरीज गंभीर हालत में आया था। उसका ऑक्सीजन सेचुरेशन 30 प्रतिशत था। उसके परिजनों को बता दिया था कि उसको बाहर भी नहीं भेज सकते। मैंने बहुत मेहनत की। फिर भी बचा नहीं सके। इसके बाद भी मेरे साथ दुर्व्यवहार हुआ।

सीएम शिवराज ने मामले पर की निंदा, कही बात

इस संबंध में, प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा कि, आज की घटना के कारण जेपी अस्पताल के एक वरिष्ठ चिकित्सक ने अत्यंत व्यथित होकर इस्तीफा तक सौंप दिया है। हम एक सभ्य समाज में रह रहे हैं, इस समय जब साथ मिलकर खड़े होने की ज़रूरत है, ऐसे में हंगामा करना न तो जनहित में है और न ही इससे कोरोना का मुकाबला किया जा सकता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT