रेडक्रॉस अस्पताल में डॉक्टर्स और पैरामेडिकल स्टाफ ने किया प्रदर्शन
रेडक्रॉस अस्पताल में डॉक्टर्स और पैरामेडिकल स्टाफ ने किया प्रदर्शन Social Media
मध्य प्रदेश

रेडक्रॉस अस्पताल में हंगामा, डॉक्टर्स और पैरामेडिकल स्टाफ ने किया प्रदर्शन

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना की दूसरी लहर ने जहां चिंता बढ़ा दी है वहीं, दूसरी तरफ व्यवस्था बनाने के लिए सरकार द्वारा लगातार प्रयास किए जा रहे हैं इस बीच ही आज राजधानी के रेडक्रॉस अस्पताल में डॉक्टर्स और पैरामेडिकल स्टाफ ने कोविड सेंटर को लेकर प्रदर्शन किया है।

अस्पताल के चेयरमैन के खिलाफ किया प्रदर्शन

इस संबंध में, राजधानी स्थित रेडक्रॉस अस्पताल में डॉक्टर्स और पैरामेडिकल स्टाफ ने चेयरमैन के खिलाफ कोविड सेंटर को निजी हाथों में सौंपने के मामले में प्रदर्शन किया है। इसमें डॉक्टर्स और स्टाफ का कहना है कि, वे अस्पताल में कोविड सेंटर चला सकते है लेकिन चेयरमैन नहीं चलाने के हक में नहीं है। बता दें कि,सिद्धांता अस्पताल रेडक्रॉस से कोविड का अधिकार छीन रहा है। इसे लेकर अस्पताल में प्रदर्शन का माहौल है।

चिकित्सा मंत्री सारंग ने रेडक्रॉस अस्पताल का किया था निरीक्षण

इस संबंध में बताते चलें कि, बीते दिनों रेडक्रॉस अस्पताल को कोविड केयर सेंटर बनाने को लेकर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग, एसीएस मो. सुलेमान और भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया ने अस्पताल पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया था। जहां अस्पताल में ओपीडी आईपीडी टोटल 55 बिस्तर के साथ दो-तीन दिन में रेडक्रॉस को डेडीकेटेड कोविड केयर सेंटर बनाने पर सहमति बनी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT