भोपाल: कुत्तों के हमले से 6 साल की बच्ची हुई ज़ख्मी
भोपाल: कुत्तों के हमले से 6 साल की बच्ची हुई ज़ख्मी Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: आवारा कुत्तों ने मचाया आतंक, हमले से 6 साल की बच्ची हुई ज़ख्मी

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक तरफ जहां कोरोना का प्रकोप तेजी से बढ़ता जा रहा है वहीं दूसरी तरफ आवारा कुत्तों का आतंक है। मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी भोपाल के कोहेफिजा की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की घटना, आवारा कुत्तों ने मासूम छह साल की बच्ची पर जानलेवा हमला कर दिया।

जानिए क्या है पूरी घटना

घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की है। मिली जानकारी के मुताबिक घटना मंगलवार रात करीब 11 बजे की है। राजधानी के कोहेफिजा में आवारा कुत्तों ने एक छह साल की मासूम बच्ची पर हमला कर दिया। कुत्तों ने मासूम का पैर पकड़कर घसीट दिया और सिर, नाक-मुंह पर नोंचा लिया बताया गया है कि कुत्तो ने मासूम के पैर में दाँत गड़ा दिये हैं।

बच्ची की ऐसे बची कुत्तों से जान

बता दें कि इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने पत्थर मारकर कुत्तों को भगाया और बड़ी मुश्किल से बच्ची को बचाई। बताया जा रहा है कि करीब दो मिनट तक कुत्ते बच्ची को नोंचते रहे। इस दौरान बच्ची बेहोश हो गई थी। बच्ची की रोने की आवाज सुनकर दौड़कर माँ वहां पहुंचे और तुरंत बच्ची को इलाज के लिए नज़ीकी निजी अस्पताल में भर्ती किया है। इस हमले में तीन वर्षीय छोटी बहन बाल-बाल बच गई।

दो बेटियाें माँ के साथ दुकान पर गईं थी। वापस घर लौटते वक्त बड़ी बेटी रिजा पर पांच-छह आवारा कुत्तों ने पीछे से हमला कर दिया।
मासूम के पिता ने बताया

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT