राजधानी में कुत्तों ने मचाया आतंक
राजधानी में कुत्तों ने मचाया आतंक Social Media
मध्य प्रदेश

राजधानी में कुत्तों ने मचाया आतंक, पुलिस जवान समेत कई लोगों को काटा

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेशभर में जहां कोरोना का कहर जारी है वहीं इस बीच कई अप्रत्याशित घटनाएं तेजी से सामने आती जा रही हैं, मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के जहांगीराबाद क्षेत्र में कुत्तों ने आतंक मचा रखा है, जहांगीराबाद क्षेत्र में कुत्तों ने पुलिस के जवान समेत कई लोगों को काट लिया है।

जहांगीराबाद स्थित झदा कब्रिस्तान के पास कुत्तों ने कई लोगों को काटा :

बता दें कि भोपाल के जहांगीराबाद स्थित झदा कब्रिस्तान के सामने कुत्तों का हुजूम रहता है और आने जाने वाले लोगों पर भौंकते हैं। इसी तारतम्य में राजधानी भोपाल में गुरुवार को लगभग 10 लोगों को कुत्तों ने काट लिया है, मिली जानकारी के मुताबिक बच्चों को बचाने के लिए आये जहांगीराबाद थाने के एसआई को भी कुत्तों ने अपना शिकार बना लिया, कुत्तों के आतंक से इलाके में दहशत फैल गई।

जख्मी सभी लोगों को परिजन व लोग अस्पताल लेकर पहुंचे :

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार शाम कब्रिस्तान के पास कुत्तो ने एक के बाद एक दस लोगों को काट लिया, इनमें 10 से 12 साल की उम्र के तीन बच्चे भी थे, जख्मी सभी लोगों को परिजन व लोग अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां लोगों की भीड़ लग गई, इस घटना से लोगों में दहशत का माहौल हो गया है।

नगर निगम के अधिकारियों ने बताया-

बताते चलें कि, शहर के अनेक स्थानों पर कुत्तों का आतंक बना हुआ है। कोलार, होशंगाबाद रोड, अवधपुरी समेत पुराने शहर के कई स्थानों पर आवारा कुत्तों से लोग परेशान हैं, इस पूरे मामले में जब नगर निगम अधिकारियों से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि जब हम कुत्तों को पकड़ने जाते हैं, पशु प्रेमी आड़े आने लगते हैं जिसके चलते हम उन्हें पकड़ नहीं पाते हैं और फिर ऐसे मामले सामने आने पर नगर निगम को दोषी माना जाता है।

आपको बताते चलें कि, एमपी में जानवरों द्वारा आमजनों पर हमले करने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं, बता दें कि इस घटना की तरह पहले भी कई ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- भोपाल में आवारा कुत्तों के हमले से 6 साल की बच्ची हुई ज़ख्मी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT