Domino ने पुलिसकर्मियों को वितरित किए 200 पिज्जा पैक
Domino ने पुलिसकर्मियों को वितरित किए 200 पिज्जा पैक Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

Domino ने पुलिसकर्मियों को वितरित किए 200 पिज्जा पैक

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए लॉक डाउन के दौरान विभिन्न थाना क्षेत्रों में गरीबों, मजदूरों व असहायों को राशन व अन्य खाद्य सामग्री वितरित कर पुलिस मानवता की मिसाल पेश कर रही है। एक तरह से कोरोना से प्रत्यक्ष रूप से प्रभावितों के लिए मददगार बनी है पुलिस। कुछ थाना क्षेत्र में नियमित रुप से भोजन के पैकेट गरीबों व जरूरतमंदो को वितरित किए जा रहे हैं।

कोरोना को नियंत्रित करने व बचाव में विगत महीने से निरंतर ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों के सहयोग के लिए निजी संस्थाएं भी आगे आ रही हैं। विगत दिनों ऑनडोर द्वारा पुलिसकर्मियों के लिए नाश्ता स्वरूप 50 हजार कप केक प्रदान किए गए थे।

इसके अतिरिक्त विभिन्न स्थानों पर ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों को शहरवासियों ने समय-समय पर चाय, बिस्किट, नाश्ता, भोजन, मास्क, सेनिटाइजर व भोजन आदि प्रदान कर मानवता की मिसाल पेश की जा रही है।

इसी तारतम्य में आज यानि सोमवार 20 अप्रैल को खाद्य विभाग के निरीक्षक वर्मा और डोमीनो पिज्जा हट के सहयोग से पुलिसकर्मियों को ड्यूटी स्थल पर 200 पिज्जा पैक नाश्ता स्वरूप वितरण किए गए।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT