डॉ.मिश्रा का बयान, कई मुद्दों को लेकर बोले
डॉ.मिश्रा का बयान, कई मुद्दों को लेकर बोले Raj Express
मध्य प्रदेश

भोपाल: डॉ.मिश्रा का बयान, कांग्रेस पर तंज कसने समेत कई मुद्दों को लेकर बोले

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी में जहां किसी ना किसी मुद्दे को लेकर राजनेताओं में बहस छिड़ी रहती है वहीं इस बीच हमेशा अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कांग्रेस पर तंज कसने समेत मध्यप्रदेश के कई मुद्दों को लेकर बयान जारी किए हैं, मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक बार फिर कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना, नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कही ये बात।

मिश्रा ने दिग्विजय सिंह के गायब होने पर किया पलटवार-

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने फिर एमपी में पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह पर हमला बोला, मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह के गायब होने पर पलटवार करते हुए कहा- दिग्विजय सिंह ट्विटर पर ही मिलते हैं ट्विटर पर ढूंढो वो वहां पर मिल जाएंगे।

कांग्रेस की बंद कमरों की मुलाकात पर मिश्रा का बयान-

कांग्रेस की बंद कमरों की मुलाकात पर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है, नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि- खुले मे भी चर्चा कर सकते हैं पता नही बंद कमरे में क्यों चर्चा करते हैं। वहीं, राहुल पर तंज कसते हुए मिश्रा ने कहा- समाज को बांटो और राज करो, कांग्रेस की यही संस्कृति है, राहुल भी वही कर रहे हैं। उप्र में आपसी विवाद की एक घटना पर उतावलेपन में ट्वीट कर उन्होंने उसे सांप्रदायिक रंग देने का प्रयास किया है, उनकी पार्टी का उद्देश्य है हिंदुओं और मुस्लिमों के बीच नफरत का भाव पैदा करना।

कोरोना को लेकर बोले गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा

वहीं, प्रदेश गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना संक्रमण की स्थिति को लेकर कहा कि, कोरोना के क्षेत्र में अच्छी खबर है 147 प्रकरण आए हैं जबकि ठीक होने वाले 404 है। कोरोना संक्रमण की दर आधे से भी आधी हो गई है, कल भी 73 हजार 32 सैंपल लिए गए है।

21 जून से वैक्शीनेसन के महाअभियान पर मिश्रा का बयान

नरोत्तम मिश्रा ने 21 जून से वैक्शीनेसन के महाअभियान पर बयान दिया है, मिश्रा ने कहा कि - पीएम मोदी ने पूरे देश मे निःशुल्क वैक्शीन का फैसला लिया जिसके लिए जनजागरण अभियान चलाया जा रहा है, अब मुझसे भी जो मिलने आएगा उसे वैक्शीनेसन का प्रमाणपत्र लेकर आना होगा।

प्रधानमंत्री ने 21 जून से देश में कोरोना टीकाकरण महाभियान शुरू करने का निर्णय लिया है, इसके तहत में मप्र में भी टीकाकरण के लिए जनजागरण चलाया जाएगा, इसके लिए मैंने तय किया है कि 21जून से उन्ही लोगों से भेंट करूंगा जो वैक्सीनेशन का प्रमाणपत्र दिखाएंगे।
मुख्यमंत्री चौहान ने कहा

भोपाल में डेल्टा प्लस वेरिएंट के केस में कांटैक्ट ट्रेसिंग के आदेश

भोपाल में कोरोना वायरस के डेल्टा प्लस वेरिएंट मिलने के बाद सरकार सतर्क हो गई है, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि डेल्टा प्लस वेरिएंट केस में कांटैक्ट ट्रेसिंग व सघन जांच के आदेश दिए गए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT