कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची सांसद प्रज्ञा की बिगड़ी तबीयत
कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची सांसद प्रज्ञा की बिगड़ी तबीयत Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची सांसद प्रज्ञा की बिगड़ी तबीयत, वापस लौटीं

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल के बीच राजधानी की सांसद प्रज्ञा से जुड़ी खबर सामने आईं है जहां वे आज सोमवार को भाजपा कार्यालय में राजमाता सिंधिया की प्रदर्शनी के कार्यक्रम में शामिल होने आई थीं, जहां अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और वे अपनी कार के साथ वापस लौट आईं।

कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थी सांसद प्रज्ञा

इस संबंध में बताते चलें कि, आज यानि सोमवार को भाजपा कार्यालय में आयोजित राजमाता सिंधिया की प्रदर्शनी के कार्यक्रम में शामिल होने सांसद प्रज्ञा पहुंची थी, कार से उतरने के पहले ही उन्हें सांस लेने में परेशानी होने लगी। वे कार से उतर ही नहीं पाईं। उन्हें उपचार के लिए वापस ले जाया गया है।

इससे पहले भी एक कार्यक्रम में बिगड़ चुकी है तबीयत

इस संबंध में बताते चलें कि, बीते दिन पहले ही भाजपा ऑफिस में ही सांसद प्रज्ञा बेहोश होकर गिर गई थीं। इसके बाद उन्हें ऑफिस से बाहर लाया गया और पानी पिलाया गया। बता दें कि वे भाजपा कार्यालय में श्यामा प्रसाद मुखर्जी बलिदान दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT