भोपाल में बुजुर्ग ने आत्महत्या का किया प्रयास
भोपाल में बुजुर्ग ने आत्महत्या का किया प्रयास Syed Dabeer Hussain-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल में बुजुर्ग ने आत्महत्या का किया प्रयास, पुलिस ने तत्परता से बचाई जान

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना वायरस का संकट जहां अब तक जारी है वहीं संकटकाल के बीच की कई अप्रत्याशित घटनाओं की खबरें सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही राजधानी के क्षेत्र से 72 वर्षीय बुजुर्ग द्वारा आत्महत्या का प्रयास करने की खबर सामने आईं है जहां पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पुलिस की जान बचा ली।

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना राजधानी के अशोका गार्डन क्षेत्र की है जहां क्षेत्र में रहने वाले 72 साल के बुजुर्ग ने बेटी के आत्महत्या के बाद हाथ की नस काट कर खुदकुशी करने का प्रयास किया था। जहां आसपास के लोगों ने जैसे ही देखा पुलिस को सूचना दी, सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ कर बुजुर्ग को बाहर निकाला गया। वहीं समय रहते खून से लथपथ बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस ने की आगे की कार्रवाई

इस संबंध में घटना को पुलिस ने संज्ञान में लेते हुए आगे की कार्रवाई और जांच शुरू की है। जिसमें शुरुआती जांच में पता चला है कि, बेटी के आत्महत्या के बाद बेटों ने भी बुजुर्ग को अकेले छोड़ा था, जिससे परेशान होकर बुजुर्ग ने कदम उठाया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT