बर्बाद होती युवा पीढ़ी: इंजीनियरिंग छात्र पर लगा पॉस्को एक्ट
बर्बाद होती युवा पीढ़ी: इंजीनियरिंग छात्र पर लगा पॉस्को एक्ट Social Media
मध्य प्रदेश

बर्बाद होती युवा पीढ़ी: इंजीनियरिंग छात्र पर लगा पॉस्को एक्ट

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आपराधिक गतिविधियों और दुष्कर्म की घटनाओं में तेजी से वृद्धि होती जा रही है, जिसमें लगातार कई मामले सामने आते रहते हैं, ऐसा ही एक मामला राजधानी के कोलार क्षेत्र से सामने आया है जहां एक इंजीनियरिंग के छात्र ने 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, यह वारदात राजधानी के कोलार क्षेत्र से सामने आई है जहां इंजीनियरिंग के छात्र ने 4 साल की मासूम के साथ कुकर्म जैसे दुष्कर्म को अंजाम दिया, बताया जा रहा है कि आरोपी छात्र, बच्ची को बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया था, जो बच्ची के घर के पास रहता था। बच्ची के साथ दुष्कर्म होने की जानकारी लगते ही परिजनों ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने मामला किया दर्ज :

इस संबंध में मामले को संज्ञान में लेते हुए कोलार पुलिस थाने ने पॉस्को अधिनियम के तहत आरोपी छात्र के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए, आरोपी को कोलार रोड स्थित सर्वधर्म कॉलोनी से गिरफ्तार किया साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू की गयी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT