शर्मा ने अपने बयान से UP-MP के नेताओं पर साधा निशाना
शर्मा ने अपने बयान से UP-MP के नेताओं पर साधा निशाना Social Media
मध्य प्रदेश

Vikas Encounter: शर्मा ने अपने बयान से UP-MP के नेताओं पर साधा निशाना

Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकटकाल के बीच जहा चिंताजनक स्थिति बनी हुई है वहीं दूसरी तरफ राजनीतिक जगत में किसी ना किसी मुद्दे को लेकर सरकार और विपक्ष के मध्य तनातनी का दौर जारी रहता है इस बीच ही हाल में हुए गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर की घटना पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बयान जारी किए, जहां अपने बयानों से घटना के पीछे छिपे राज को उठाने और सीबीआई जांच करने की मांग भी की।

पूर्व मंत्री शर्मा ने बयानों से नेताओं को घेरा

इस संबंध में, प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने सवालों के जवाब देते हुए कहा कि, लोगों के नाम उजागर न हो इसलिए यह एनकाउंटर किया गया है, यदि उज्जैन में अपराधी विकास को पकड़ा गया था, तो पकड़ने के बाद उज्जैन कोर्ट में पेश क्यों नहीं किया यू पी पुलिस को सौंप दिया। घटना के पीछे यूपी और एमपी के प्रभावशाली लोग शामिल हैं इसलिए एनकाउंटर करवा दिया।

मामला संदिग्ध है सीबीआई जांच होनी चाहिए- पूर्व मंत्री शर्मा

इस संबंध में, आगे कहा कि विकास दुबे के एन्काउन्टर की सीबीआई जांच होनी चाहिए,सरेंडर करने वाला पुलिस पर गोली क्यों चलाएगा। साथ ही कहा कि, ये पूरा मामला शुरू से संदिग्ध है, मप्र के उज्जैन तक विकास दुबे कैसे पहुँचा इसकी भी जांच हो। विकास का संबंध उत्तरप्रदेश- मध्यप्रदेश के नेताओं से था। वहीं पूर्व डीजीपी विक्रम सिंह ने भी विकास दुबे के सरेंडर पर सवाल खड़े किए हैं।

उज्जैन से कानपुर लेे जाने के दौरान हुआ एनकाउंटर

बताया गया कि, यूपी एसटीएफ की टीम कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे को उज्जैन से कानपुर ले जा रही थी, लेकिन शहर से 17 किमी पहले बर्रा थाना क्षेत्र में सुबह 6:30 बजे काफिले की एक कार पलट गई, इस दौरान उसने हथियार छीनकर भागने की कोशिश की, जिसके चलते पुलिस ने विकास दुबे को कोशिश को नाकाम करते हुए एनकाउंटर कर मौत के घाट उतार दिया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT