जाली मीडिया कार्ड वाला शराब तस्कर गिरफ्तार
जाली मीडिया कार्ड वाला शराब तस्कर गिरफ्तार Social Media
मध्य प्रदेश

कोरोना संकट के बीच जाली मीडिया कार्ड वाला शराब तस्कर गिरफ्तार

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश में बढ़ते कोरोना के संक्रमित आंकड़ों से जहां अस्थिर स्थिति बनी हुई है, वहीं लॉक डाउन के बीच आपराधिक गतिविधियों की रफ्तार भी जारी हैं। इसके चलते ही सरकार द्वारा शराब की दुकानें खोलने के बाद तस्करी से जुड़े कई मामले सामने आ रहे हैं, जिसमें राजधानी के बजरिया थाना क्षेत्र से मामला सामने आया है जहां से 18 बोतल शराब के साथ आरोपी को हिरासत में लिया गया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, राजधानी के बजरिया थाना क्षेत्र से मामला सामने आया है जिसमें आरोपी पुनीत माली अवैध शराब की बिक्री करते हुए कोच फैक्ट्री से 18 बोतल शराब के साथ पकड़ा गया है। बता दें कि, आरोपी अयोध्या से शराब की बोतलें लेकर तरैया गांव कोच फैक्ट्री के पास लाकर बेचता था। इसके अलावा आरोपी के पास से क्राइम रिपोर्टर का फर्जी कार्ड भी बरामद हुआ है जो उसने पैसों में बनवाया था।

पुलिस द्वारा कार्यवाही जारी

इस मामले में बजरिया थाना पुलिस द्वारा फिलहाल आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है वहीं लॉक डाउन के बीच आपराधिक गतिविधियां करते पाए जाने के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जिसके बाद कार्यवाही शुरू की जाएगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT