पांच बेटियों के पिता ने ट्रेन के सामने लगाई छलांग
पांच बेटियों के पिता ने ट्रेन के सामने लगाई छलांग Syed Dabeer Hussain- RE
मध्य प्रदेश

भोपाल में एक और खुदकुशी, पांच बेटियों के पिता ने ट्रेन के सामने लगाई छलांग

Author : Deepika Pal

भोपाल,मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का प्रकोप जहां बीते 7 महीने बाद भी थमा नहीं है वहीं दूसरी तरफ कोरोना संकटकाल और लॉकडाउन के बाद अप्रत्याशित घटनाओं के साथ आत्महत्या की घटनाओं में भी इजाफा होता जा रहा है जिसका कारण आर्थिक संकट बताया जा रहा है इस बीच ही राजधानी से एक और आत्महत्या की घटना सामने आई है जहां पांच बेटियों के पिता ने मैदा मिल के पीछे ट्रेन से कटकर जान दे दी। पुलिस की टीम ने घटना को संज्ञान में लिया है।

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना राजधानी के गौतम नगर क्षेत्र के रेलवे ट्रैक की है, जहां आज सुबह एक 52 वर्षीय व्यक्ति ने मैंदा मिल के सामने ट्रेन से कटकर जान दे दी। बताते चलें कि, मृतक गया प्रसाद ने घटनास्थल पर एक पन्ने का सुसाइड नोट छोड़ा है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि मेरे पांच बेटियां हैं और मैं अब बहुत थक चुका हूं, आराम करना चाहता हूं। इसलिए जा रहा हूं। मेरे बाद परिवार को परेशान न किया जाए। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दो घंटे बाद मौके पर पहुंची मामले को संज्ञान में लेकर परिजनों को सूचना दी है। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

आर्थिक परेशानी और कर्ज बनी आत्महत्या की वजह

इस संबंध में पुलिस के अनुसार, मृतक गया प्रसाद पर कर्ज था और इस वजह से वह बहुत परेशान थे। कर्ज चुकाने का लगातार दबाव भी बनाया ज रहा था। घटना की खबर के बाद से बेटियों समेत परिजनों का रो- रो का बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस द्वारा घटना को लेकर जांच की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT