बेटी पर हुई पिता की नीयत ख़राब
बेटी पर हुई पिता की नीयत ख़राब Social Media
मध्य प्रदेश

बेटी पर हुई पिता की नीयत ख़राब, पाक्सो एक्ट का मामला दर्ज

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश के भोपाल शाहजहांनाबाद थाने से घोर कलयुग की एक झकझोरने व खून के रिश्‍तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल एक हैवान पिता ने अपनी बेटी के साथ की घिनौनी हरकत। पत्नी के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार

15 वर्षीय किशोरी शाहजहांनाबाद इलाके में रहती है। लड़की का पिता ऑटो रिक्शा चलाता है। हैवान पिता आए दिन घर में मार पीट करता है। मिली जानकारी के अनुसार 26 अक्टूबर को लड़की की माँ सामान लेने के लिए बाजार गई थी। किशोरी घर में अकेली थी, इसका फायदा पिता ने उठाया।

बेटी को अकेला पाकर पिता की नीयत खराब हो गई और वह बेटी को बेटी नहीं औरत समझ बैठा और बेटी के साथ बलात्कार जैसी घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। पिता ने बेटी के साथ जबरन बलात्कार किया। इस बात पर विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। पांच दिन तक किशोरी चुप रही। बेटी को उदास देख माँ ने बेटी से पूछा क्या हुआ, बेटी अपनी पेरशानी छुपाती रही लेकिन थोड़ी देर बाद बेटी ने रोते हुए मां को सारी बात बता दी।

पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

जानकारी के अनुसार मामले का पता तब चला जब मां ने अपनी बेटी से पूछा, बेटी ने माँ को पूरी बात बता दी। इसके बाद महिला ने बेटी को साथ लेकर थाने पहुंचकर आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। मामला पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस ने भी इसे गंभीरता से लेते हुए तुरंत जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT