सुखी सेवनिया क्षेत्र के पावर ग्रिड में लगी भीषण आग
सुखी सेवनिया क्षेत्र के पावर ग्रिड में लगी भीषण आग Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: सुखी सेवनिया क्षेत्र के पावर ग्रिड में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आग का ताजा मामला राजधानी भोपाल से सामने आया है

  • भोपाल के सुखी सेवनिया क्षेत्र के पावर ग्रिड में लगी आग

  • सुखी सेवनिया क्षेत्र के पावर ग्रिड में आग लगने से मचा हड़कंप

  • इस घटना में ट्रांसफार्मर के कई पार्ट्स पिघल गए

  • फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना जैसे संकट के बीच कुछ न कुछ घटना सामने आ ही रही हैं, अब फिर से आग ने मचाया तहलका! हाल में ही एक और ऐसा ही ताजा मामला प्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल के सुखी सेवनिया क्षेत्र के पावर ग्रिड में अचानक आग भड़क गई, आग की घटना से अफरा-तफरी और लोगों में दहशत का माहौल बन गया।

जानिए पूरी खबर :

आग का ताजा मामला राजधानी भोपाल से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के सुखी सेवनिया थाना क्षेत्र के पावर ग्रिड में आज सुबह भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है कि भीषण आग लगने से आग की लपटें काफी ऊपर तक उठ रहीं थीं और पूरा क्षेत्र धूं-धूं कर जल उठा।

मौके पर पहुचीं फायर बिग्रेड :

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर फायरकर्मियों और पुलिस मौके पर पहुंची, फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने करीब दो से तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया लेकिन धुआं निकलना अभी भी जारी है मिली जानकारी के मुताबिक आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

अधीक्षण यंत्री ने बताया-

एमपीपी टीसीएल के अधीक्षण यंत्री ने बताया कि मध्यप्रदेश पावर ट्रांसमिशन कंपनी लिमिटेड (एमपीपी टीसीएल) के भोपाल सुखी सेवनिया स्थित 400/220 केवी उपकेन्द्र में चार ट्रांसफार्मर है, आज सुबह यहाँ आग लग गई, ट्रांसफार्मर में भरे 80 हजार लीटर ऑयल से आग ने भीषण रूप ले लिया, इस वजह से ट्रांसफार्मर के कई हिस्से पिघल गए, आग की ऊंची उठती लपटे से ट्रांसफार्मर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT