10 नंबर मार्केट की बिल्डिंग में भभकी भीषण आग
10 नंबर मार्केट की बिल्डिंग में भभकी भीषण आग Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: 10 नंबर मार्केट की बिल्डिंग में भभकी भीषण आग,बनी अफरा-तफरी की स्थिति

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आगजनी की भीषण घटना का ताजा मामला भोपाल से

  • 10 नम्‍बर मार्केट में अचानक लगी भीषण आग

  • भीषण आग की घटना से फैली सनसनी

  • सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश के जहां घातक कोरोना वायरस मरीजों की तादाद में इजाफा हो रहा है। वहीं बढ़ते कोरोना संकटकाल के बीच फिर मध्यप्रदेश में भयंकर आग की घटना ने कोहराम मचाया है। बता दें कि आगजनी की भीषण घटना का ताजा मामला मध्यप्रदेश के भोपाल से सामने आया है, भोपाल के 10 नंबर मार्केट में भीषण आग लगने से भगदड़ मच गई है।

जानिए पूरी खबर :

आग का ताजा मामला राजधानी से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को मध्यप्रदेश की राजधानी भोपल के 10 नम्‍बर मार्केट की एक बिल्डिंग में अचानक भीषण आग लग है, भीषण आग में अग्रवाल साड़ी के शोरूम और एक रेस्‍टोरेंट इसकी चपेट में आ गए है, भयानक आग नीचे से ऊपर की तरफ फैलती गई। इस घटना के बाद भारी संख्‍या में स्‍थानीय लोग यहां पर एकत्रित हो गए हैं।

मौके पर पहुचीं फायर बिग्रेड :

आग लगने की सूचना तुरंत फायर बिग्रेड को दी, सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर टीम ने आग पर काबू पा लिया गया। आग की घटना से अफरा-तफरी और लोगों में दहशत का माहौल बन गया। इस घटना के बाद से यहां के हालात और भी अधिक तनावपूर्ण नजर आ रहे हैं, इस घटना में अभी आग का कारण पता नही लगा है, लेकिन कारणों के बारे में जांच की जा रही है।

आपको बताते चलें कि प्रदेश में अप्रत्याशित घटनाओं का सिलसिला तो प्रतिदिन जारी रहता है जिसके चलते कई खबरें सामने आती जाती है वहीं राजधानी भोपाल से इससे पहले भी आग की कई घटनाएं अब तक सामने आ चुकी है। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- भोपाल के आजाद मार्केट स्थित सोया तेल गोदाम में भभकी भीषण आग

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT