पूर्व महापौर शर्मा की शिकायत से 12 लोगों पर FIR दर्ज
पूर्व महापौर शर्मा की शिकायत से 12 लोगों पर FIR दर्ज Deepika Pal- RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: पूर्व महापौर शर्मा की शिकायत से 12 लोगों पर FIR दर्ज, यह है मामला

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। साल के अंत में जहां एक ओर महामारी कोरोना का असर प्रदेश में कम होता जा रहा है वहीं दूसरी तरफ कई मामले और मुद्दें सामने आते जा रहे हैं, इस बीच ही राजधानी के पूर्व महापौर और भाजपा नेता आलोक शर्मा और लोगों की बीती रात शिकायत पर नामजद समेत 12 से ज्यादा लोगों पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का मामला दर्ज किया है।

क्या है पूरा मामला

इस संबंध में मामले के तहत पूर्व महापौर आलोक शर्मा ने बताया कि, वह और उनके परिचित व्यापारी कुछ सोशल मीडिया ग्रुप से जुड़े हुए हैं। जहां बीते दिन रविवार को इन्हीं ग्रुप पर एक संदेश आया था जिसमें जैन समाज के महाराज के खिलाफ आपत्तिजनक और अभद्र भाषा का उपयोग किया गया था। इसे लेकर जैन समाज के लोगों ने आपत्ति जताई और इसकी जानकारी दी थी। जिसके बाद ही पूर्व महापौर आलोक शर्मा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। वहीं कड़ी कार्रवाई किए जाने की भी मांग की है।

पुलिस ने की ये बड़ी कार्रवाई

इस संबंध में थाने के एएसआई इंदर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि, मामले की जांच के बाद ही योगेश चंद्र जैन, प्रद्युम्न जैन, दिनेश जैन और एच मोहिवाल समेत 12 से अधिक लोगों पर धार्मिक भावनाएं भड़काने की धाराओं में एफआईआर की गई है। वहीं सोशल मीडिया पर जारी नंबरों के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है। इसमें किसी भी तरह की गिरफ्तारी अभी हो नहीं सकी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT