एक गोदाम में लगी आग
एक गोदाम में लगी आग Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल : आजाद मंडी में एक गोदाम में लगी आग, सिलेंडर फटने से फैली दहशत

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश की राजधानी में कोरोना संकटकाल के बीच आगजनी की घटना से मचा हड़कंप। मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि भोपाल के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की आजाद मंडी में आज करीब 3 बजे एक गोदाम में आग लग गई। ये घटना रिहायशी इलाके की है।

बता दें कि प्रदेश में कोरोना महासंकट के बीच फिर भयंकर आग की घटना ने कोहराम मचाया है। अब राजधानी से आग की खबर से दहशत फैल गई। भोपाल के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की आजाद मंडी में एक एसी गोदाम में आग लगने से सिलेंडर फट गया। इस घटना से घरों में धुआं भरने के कारण लोगों को सांस लेने में परेशानी हुई, तुरंत आग की जानकारी फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई।

मौके पर पहुचीं फायर बिग्रेड :

आग लगने की सूचना तुरंत फायर बिग्रेड को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर टीम ने आग पर दो घंटे की मशक्कत के बाद काबू पाया। आग की घटना से क्षेत्र में अफरा-तफरी और लोगों में दहशत का माहौल बन गया। इस घटना के बाद से यहां के हालात और भी अधिक तनावपूर्ण नजर आ रहे हैं।

बताते चलें कि गोदाम में गैस के सिलेंडर भी रखे हुए थे, जो आग के कारण फट गए, इससे गोदाम में रखा पूरा माल जलकर राख हो गया। मौके पर पुल बोगदा समेत दो फायर स्टेशन से गाड़ियां भेजी गईं। सुबह करीब 6 बजे 5 दमकलों ने आग पर पूरी तरह काबू पा लिया। हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ। इससे एक बड़ा हादसा टल गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT