भोपाल: अब्बास नगर झुग्गी में भभकी भीषण आग
भोपाल: अब्बास नगर झुग्गी में भभकी भीषण आग Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: अब्बास नगर झुग्गी में भभकी भीषण आग, बनी अफरा-तफरी की स्थिति

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना का प्रकोप जहां तेजी से मचा हुआ है वहीं इस संकटकाल के बीच आगजनी की भीषण घटना का ताजा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आया है। भोपाल के गांधीनगर में भीषण आग की घटना से सनसनी फैल गई।

जानिए क्या है पूरी घटना :

संकटकाल में आग का ताजा मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश की राजधानी के भोपाल के गांधीनगर अंतर्गत अब्बास नगर झुग्गी में लगी आग, अचानक से आग लगने से आग से गृहस्थी का सामान जलकर खाक हो गया है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड :

बता दें कि आग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची गाँधीनगर, बैरागढ़ फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू किया अगर समय रहते आग पर काबू नहीं पाया जाता तो काफी घर चपेट में आ सकते थे।

मिली जानकारी के मुताबिक अग्नि स्थल से सटकर कई घर तिरपाल, बोरे, लकड़ी से बने थे। समय पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने बड़ी अग्नि दुर्घटना होने से बचाया। बताया जा रहा है कि लाइट चालू होने के कारण फायर कर्मियों को आग पर काबू करने में करना पड़ी मशक्कत।पंकज यादव की कड़ी मेहनत से आग पर काबू पाया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT