भोपाल: कमला पार्क स्थित देशी शराब की दुकान में लगी आग
भोपाल: कमला पार्क स्थित देशी शराब की दुकान में लगी आग  Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: आग की लपटों में घिरी देशी शराब की दुकान, मचा हड़कंप

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। संकटकाल की घड़ी में मध्यप्रदेश में आग ने भयंकर तबाही मचा रखी है, कोरोना संकट के बीच जिस तरह आपराधिक गतिविधियों में इजाफा हो रहा है वैसे ही आग की घटनाएं भी तेजी से बढ़ रही हैं, आगजनी का ताजा मामला राजधानी भोपाल से सामने आया है।

क्या है पूरा मामला :

आग का ताजा मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आया है मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश की राजधानी के भोपाल में कमला पार्क स्थित देशी शराब की दुकान में भीषण आग लग गई, बता दें कि दुकान में अचानक से आग लगने से तेजी से धुआं उठ गया, शराब दुकान में आग लगने के बाद अफरा-तफरी की स्थिति बन गई।

घटनास्थल पर पहुंची फायर ब्रिगेड :

सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई और लेकिन आग पर काबू पा लिया है, वहीं अन्य कारणों के बारे में जांच-पड़ताल की जा रही है आग का कारण अभी पता नहीं चल पाया है, भीषण आग की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में वहा लोग इकट्ठा हो गए हैं।

आपको बताते चलें कि मध्यप्रदेश में इस संकट में आग लगने की घटना लगातार सामने आ रही हैं, सुबह ही आग का ताजा मामला उज्जैन से सामने आया था। इस घटना मे मिली सूचना के अनुसार अज्ञात बदमाशों ने पेट्रोल छिड़ककर कई बसें जला दी थी। बसों में अचानक आगजनी की घटना से सनसनी फैल गई थी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT