अश्लील वीडियो बनाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाए
अश्लील वीडियो बनाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाए  Rajexpress
मध्य प्रदेश

Bhopal news: पहले प्रेमजाल में फंसाया फिर अश्लील वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल

खालिद अनवर

भोपाल ,मध्यप्रदेश । निजी कॉलेज का सीनियर छात्र अपनी जूनियर छात्रा के साथ दो साल से दुष्कर्म कर रहा था। प्रेमजाल में फंसाकर आरोपी ने शादी का झांसा दिया और जबरन शारीरिक संबंध बनाए। उसी दौरान आरोपी ने अश्लील वीडियो भी बना लिया। बाद में वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल ( Blackmail ) करने लगा। पिछले दिनों विवाद व मारपीट की नौबत आने के बाद पीडि़ता ने अयोध्या नगर थाने पहुंचकर कथित प्रेमी के खिलाफ बलात्कार, मारपीट व ब्लैकमेल की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज करा दिया।

पुलिस के मुताबिक मूलरूप से जिला बैतूल निवासी 24 वर्षीय युवती यहां अयोध्या नगर इलाके में रहती थी और दो साल पहले एक निजी कॉलेज में बीकॉम की पढ़ाई कर रही थीं। कॉलेज में सीनियर छात्र शेख सोनी भी बैतूल (Betul) का रहने वाला था। एक ही जिले का होने की वजह से दोनों के बीच दोस्ती हो गई। दोस्ती जल्द ही प्रेम-प्रसंग में बदल गई। इसी दौरान अगस्त 2021 में आरोपी शेख सोनी ने युवती के साथ उसके ही घर में जाकर जबरन शारीरिक संबंध स्थापित किए। विरोध करने पर उसने जल्द ही शादी करने का प्रलोभन दिया था।

इसके बाद वह लगातार युवती का शारीरिक शोषण करता रहा। इस बीच आरोपी ने अश्लील वीडियो भी बना लिया। जब भी युवती विरोध करती, आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मनमानी करता रहा। पिछले दिनों युवती ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी साफ मुकर गया। उसने पीडि़त छात्रा के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी तक दे डाली।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT