पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बयान चर्चा में
पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बयान चर्चा में Social Media
मध्य प्रदेश

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बयान चर्चा में, शिवराज सरकार को लेकर कही बात

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का काल जारी है तो वहीं दूसरी तरफ संकट के माहौल में विपक्ष द्वारा सरकार पर निशाना साधा जा रहा है इस बीच ही आज प्रदेश के पूर्व कांग्रेस मंत्री पीसी शर्मा का बयान सामने आया है जहां उन्होंने शिवराज सरकार को घेरते हुए बात कही है।

मंत्री पीसी शर्मा ने बयान देते हुए कही बात

इस संबंध में, पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि, भाजपा के कुछ नेताओं ने यहाँ मान लिया है कि सबकुछ खत्म हो चुका है और उनको अपनी सरकार पर भरोसा नहीं रहा इसलिए वो लकड़ी औऱ शव वाहन का इंतजाम करा रहे हैं। मेरा उन से निवेदन है कि वे भोपाल के डॉक्टरों पर भरोसा रखें और लोगों के लिये जीवनरक्षक रेमडेसीवर इंजेक्शन, ऑक्सीजन और वैक्सिनशन की व्यवस्था करें तो बेहतर होगा।

पिछले दिनों पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के साथ पीसी शर्मा ने किया था प्रदर्शन

इस संबंध में बताते चलें कि, पिछले दिनों कांग्रेस के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने पूर्व मंत्री जीतू पटवारी और कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी के साथ ऑक्सीजन का खाली सिलेंडर लेकर प्रदर्शन किया था। जहां विरोध जताते हुए कहा था कि, सरकार ऑक्सीजन की आपूर्ति जल्दी सुनिश्चित करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT