BJP की पूर्व MLA पारुल साहू ने थामा कांग्रेस का हाथ
BJP की पूर्व MLA पारुल साहू ने थामा कांग्रेस का हाथ Raj Express
मध्य प्रदेश

नेताओं का दलबदल अभियान, BJP की पूर्व MLA पारुल साहू ने थामा कांग्रेस का हाथ

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल में उपचुनाव से पहले राजनीतिक जगत से सियासी घमासान की खबरें सामने आती रहती हैं तो वहीं उपचुनाव से पहले नेताओं का दलबदल अभियान भी जारी है इस बीच ही आज शुक्रवार को सागर के सुरखी से भाजपा की पूर्व विधायक पारुल साहू ने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस की सदस्यता ली है।

मंत्री राजपूत के खिलाफ पार्टी दे सकती है साहू को टिकट

इस संबंध में आज शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ ने सागर के सुरखी से भाजपा की पूर्व विधायक पारुल साहू को समर्थकों सहित पार्टी की सदस्यता दिलाई। जहां माना जा रहा है कि कांग्रेस उन्हें सुरखी से एक बार फिर गोविंद सिंह राजपूत के सामने खड़ा कर सकती है। बीते हफ्ते ग्वालियर से भाजपा के कद्दावर नेता व पूर्व विधायक सतीश सिकरवार ने भी कांग्रेस के साथ आ गए थे।

घर वापसी पर बोली पूर्व विधायक पारुल साहू

इस संबंध में इस अवसर पर कार्यक्रम के दौरान पारुल साहू ने कहा कि, मै आज सुरखी विधानसभा क्षेत्र की जनता की आवाज़ बनकर अहंकार और डर के खिलाफ लड़ाई लड़ रही हूं। आज मेरी घर वापसी हुई है और मैं अपने परिवार में वापस आयी हूं। बताते चलें कि, विधायक साहू भाजपा के टिकट पर सुरखी से 2013 में चुनाव लड़ी थीं और मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को हराया था। 2018 में वह गोविंद सिंह राजपूत से मामूली अंतर से हार गई थीं।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना

इस संबंध में, विधायक साहू की वापसी के साथ ही बीजेपी और शिवराज सरकार को घेरते हुए कहा कि, पारुल साहू की घर वापसी हुई है, इनका पूरा परिवार कांग्रेस में रहा, शिवराज जेब में नारियल लेकर चलते हैं जहां मौका मिलेगा फोड़ देंगे। प्रदेश को बीजेपी ने कलंकित किया, मुझे दिल्ली जाने में शर्म आती है वहां लोग कहते हैं उसी प्रदेश से हो जहां सब बिकने तैयार हैं, हमारे प्रजातंत्र के साथ जो खिलवाड़ हुआ है उसका फैसला चुनाव में होगा, नौजवान और किसान पीड़ित हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT