पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ हुए पूर्णतः स्वस्थ
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ हुए पूर्णतः स्वस्थ Social Media
मध्य प्रदेश

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ हुए पूर्णतः स्वस्थ, जल्द मिलेगी अस्पताल से छुट्टी

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक तरफ वैश्विक महामारी कोरोना का असर कम होता जा रहा है वहीं दूसरी तरफ राजनीतिक जगत के लिए सुखद खबर सामने आई है जहां अब प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पूर्ण स्वस्थ हो गए हैं जिन्हें अस्पताल से जल्द छुट्टी मिलेगी।

सांसद नकुलनाथ ने कमलनाथ के स्वास्थ्य को लेकर दी जानकारी

इस संबंध में, पूर्व सीएम कमलनाथ के स्वास्थ्य के विषय में जानकारी देते हुए उनके सांसद पुत्र नकुलनाथ ने मीडिया को बताया कि, वे पूर्णता स्वस्थ हैं और रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती हुए हैं और जल्द ही उनकी छुट्टी हो जाएगी। बताते चलें कि, पूर्व सीएम कमलनाथ को बुधवार के दिन हल्का बुखार और स्वास्थ्य में गिरावट के चलते रूटीन चेकअप के लिए गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में एडमिट कराया गया था।

नाथ से मिलने पहुंचे महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री सुनील केदार

इस संबंध में बताते चलें कि, नाथ के अस्वस्थ होने की खबर मिलते ही महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री सुनील केदार अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने पूर्व सीएम से लगभग 1 घंटे तक बातचीत की और उनका हालचाल जाना। वहीं, उनके स्वस्थ होने की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की। बताते चलें कि, प्रदेश के पूर्व पीएचई मंत्री सुखदेव पांसे भी पूर्व सीएम कमलनाथ से मिलने के लिए दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT