महिला उत्पीड़न को लेकर नाथ ने साधा शिवराज पर निशाना
महिला उत्पीड़न को लेकर नाथ ने साधा शिवराज पर निशाना Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

जबलपुर: महिला उत्पीड़न को लेकर नाथ ने साधा शिवराज पर निशाना, कही ये बात

Author : Deepika Pal

जबलपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल के बीच उपचुनाव से पहले नेताओं के बयान सामने आते जा रहे हैं इस बीच ही जिले में दौरे के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने महिला उत्पीड़न और महिला सुरक्षा को लेकर शिवराज सरकार पर सवाल दागे हैं।

महिला उत्पीड़न के मामलों में देश की राजधानी बन गया है MP - नाथ

इस संबंध में मीडिया के समक्ष बयान देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सीएम शिवराज और सरकार को निशाने पर लिया है जहां उन्होंने कहा कि, शिवराज सरकार में मध्य प्रदेश रेप और महिला उत्पीड़न के मामलों में देश की राजधानी बन गया है। यहां किसान, व्यापारी, युवा, हर वर्ग परेशान है। शिवराज ने फिर से झूठ की कहानी शुरू कर दी है। सौदे से सरकार बनाई है, प्रजातंत्र डूब रहा है, संविधान डूब रहा है, मध्य प्रदेश डूब रहा है। आगे कहा कि, शिवराज सिंह बीते सात माह से जनता से झूठ की कथा कहते जा रहे हैं। वहीं जनता ने चुनाव में शिवराज के झूठ का इलाज किया था, इस बार भी करेगी।

बगलामुखी सिद्ध पीठ में भी किया पूजन अर्चन

इस संबंध में बताते चलें कि, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ चुनावी दौरे पर पहुंचे तो वहीं प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और जबलपुर के पूर्व विधानसभा क्षेत्र से विधायक लखन घनघोरिया के पिता शिवलाल घनघोरिया के निधन के बाद परिजन से मिलने पहुंचे थे। साथ ही उन्होंने इस दौरान बगलामुखी सिद्ध पीठ में भी पूजन अर्चन किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT