पूर्व CM नाथ 2 दिन के दिल्ली दौरे पर
पूर्व CM नाथ 2 दिन के दिल्ली दौरे पर Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: पूर्व CM नाथ 2 दिन के दिल्ली दौरे पर, वरिष्ठ नेताओं से करेंगे चर्चा

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का प्रकोप जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं संक्रमण के रोकथाम के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं इस बीच ही उपचुनाव को लेकर राजनीतिक दलों में सक्रियता बढ़ गई जिसके चलते प्रदेश के पूर्व सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ आज मंगलवार को दो दिन के दौरे पर दिल्ली जा रहे हैं जहां चुनाव को वरिष्ठ नेताओं से चर्चा करेंगे।

प्रत्याशियों के चयन को लेकर होगी चर्चा

इस संबंध में, प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ जहां आज से दिल्ली प्रवास पर है वहीं बता दें कि, दौरे के दौरान वे पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से प्रदेश की 27 विधानसभा सीटों के होने वाले उप चुनाव को लेकर भी विचार विमर्श करेंगे। जहां प्रत्याशियों के चयन को लेकर भी चर्चा होगी। इसके अलावा बताते चलें कि, राजधानी में नाथ के निवास पर ग्वालियर पूर्व से भाजपा नेता सतीश सिकरवार अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस का हाथ थामेंगे।

सीएम शिवराज के बयान पर नाथ ने कसा था तंज

इस संबंध में, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बयान पर तंज कसा है। नाथ ने मुख्यमंत्री का नाम लिए बगैर कहा है कि बड़ा ही आश्चर्यजनक है कि जो लोग पहले समर्पण, जन सेवा त्याग की बातें बढ़ चढ़कर किया करते थे, वे लोग ही आज जलवा-रुतबा-मलाई की बात करते हैं। बताते चलें कि, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रियों और विधायकों की बैठक में बयान देते हुए कहा था कि 27 विधानसभा सीटों के होने वाले उप चुनाव जीतना है, तभी जलवा और रुतबा रहेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT