दिग्गज नेता दिग्गी और तन्खा ने सीईओ के रवैए पर जताई आपत्ति
दिग्गज नेता दिग्गी और तन्खा ने सीईओ के रवैए पर जताई आपत्ति Social Media
मध्य प्रदेश

दिग्गज नेता दिग्गी और तन्खा ने सीईओ के रवैए पर जताई आपत्ति, की शिकायत

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल के बीच प्रदेश उपचुनाव को लेकर राजनेताओं द्वारा किसी ना किसी मुद्दे पर बयानबाजी का दौर जारी है इस बीच ही प्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी (सीईओ) आचरण पर आपत्ति जताते हुए पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और विवेक तन्खा ने केंद्रीय चुनाव आयोग नई दिल्ली में शिकायत की है।

दिग्गज नेताओं ने आयोग से शिकायत में कही ये बात

इस संबंध में, दिग्गज नेताओं ने दिग्गी और तन्खा ने केंद्रीय चुनाव आयोग नई दिल्ली के चुनाव आयुक्त राजीव कुमार और सुशील चंद्रा से मुलाकात कर शिकायत दर्ज करते हुए कहा कि, मप्र में कांग्रेस द्वारा की जा रही वास्तविक शिकायतों पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। ऐसे में क्या हम बार-बार दिल्ली आकर चुनाव आयोग में अपनी बात कहें। मप्र में बैठे अफसर शिकायतों का निराकरण नहीं करते हैं तो उन्हें बदल देना चाहिए।

आचार संहिता के बावजूद तबादलों की प्रक्रिया पर जताई आपत्ति

इसके साथ ही कांग्रेस ने आचार संहिता प्रभावी होने के बावजूद उप चुनाव वाले क्षेत्रों में किए गए ट्रांसफर की सूची सौंपी है। जिसमें शामिल अधिकारियों के तबादलों को जल्द निरस्त करने की मांग भी की है। इस सूची में मनीष सिंह कलेक्टर इंदौर, कुमार पुरुषोत्तम कलेक्टर गुना, अनय द्विवेदी कलेक्टर खंडवा, अनुराग वर्मा कलेक्टर मुरैना आदि के नाम शामिल हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT