अब दिग्गी ने सिंधिया पर ली चुटकी
अब दिग्गी ने सिंधिया पर ली चुटकी Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

'टाइगर जिंदा है' पर चर्चाएं दिलचस्प: अब दिग्गी ने सिंधिया पर ली चुटकी

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। देशभर में व्याप्त कोरोना के संकटकाल में एक ओर जहां कोरोना का खतरा बढ़ता ही जा रहा है वहीं दूसरी तरफ प्रदेश के राजनीतिक जगत में शिवराज सरकार के मंत्रिमडल का विस्तार हो गया है तो वहीं विपक्ष में बयानबाजी और चर्चाएं तेज़ हो गई है। इस माहौल में ही राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के हाल ही में दिए बयान टाइगर जिन्दा है पर अब बवाल मच गया है। उनके बयान से जहां उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है वहीं राजनेताओं द्वारा चुटकी ली जा रही है। इसमें ही पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट के जरिए सिंधिया के बयान पर प्रतिक्रिया जाहिर की है।

पूर्व सीएम दिग्गी ने ट्वीट के जरिए ली चुटकी

इस संबंध में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आज यानि अपने ट्विटर से सिंधिया के बयान टाइगर जिन्दा है पर चुटकी लेते हुए कहा कि,जब शिकार प्रतिबंधित नहीं था, तब मैं और श्रीमंत माधवराव सिंधिया जी शेर का शिकार किया करते थे। इंदिरा जी के वाइल्डलाइफ़ कंज़र्वेशन एक्ट लाने के बाद से मैं अब सिर्फ शेर को कैमरे में उतारता हूँ। इसके अलावा अन्य व्यंग्यों से सिंधिया के बयान पर प्रतिक्रिया जाहिर की। जिसमें कहा था कि एक जंगल में एक ही शेर रहता है।

टाइगर अभी जिंदा है पर ट्रोल हुए सिंधिया :

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया से चर्चा कर कहा था कि न्याय के रास्ते पर चलना हम सबका धर्म है। अगर उसके लिए युद्ध भी करना हो तो सिंधिया पहली पंक्ति में हमेशा खड़ा रहेगा। वही इस बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, मैं देख रहा हूं कि पिछले दो महीने से बार- बार यह लोग (कांग्रेस) लोगों के चरित्र को धूमिल करने की कोशिश कर रहे हैं तो इन्हें कहना चाहता हूं कि , टाइगर अभी जिंदा है' इस संबंध में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने बयान लेकर ट्रोल हो गए, टाइगर अभी जिंदा हैं पर यूजर्स सुना रहे हैं खरी-खोटी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT