दिग्गी का एक ट्वीट ब्लॉक
दिग्गी का एक ट्वीट ब्लॉक Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

दिग्गी का एक ट्वीट हुआ ब्लॉक-ट्विटर पर भड़कते हुए कही ये बात

Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना संकट के मामले जहां लगातार बढ़ते जा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ संक्रमण काल के बीच पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से जुड़ी एक खबर सामने आईं है जहां पूर्व मंत्री सिंह ने अपने एक ट्वीट को ब्लॉक किए जाने पर ट्विटर पर पक्षपाती होने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही शिकायत भी दर्ज कराई है।

मैं भारत का एक जिम्मेदार नागरिक हूं - पूर्व सीएम दिग्गी

इस संबंध में, बीते दिन गुरुवार को नेता दिग्विजय सिंह का एक ट्वीट ब्लॉक हो गया था जिस पर भड़कते हुए उन्होंने ट्विटर को राजनीति से प्रेरित बताया तो वहीं इसके विपरित उन्होंने अपने आप को भारत का एक जिम्मेदार नागरिक बताया। जिसे लेकर उन्होंने आगे कहा कि, ट्विटर मेरे Tweet को यह कहते हुए ब्लॉक कर रहा है कि इसमें ‘संभावित रूप से संवेदनशील सामग्री शामिल है’ वो भी बिना बताए कि मेरे Tweet में संभावित रूप से संवेदनशील सामग्री क्या है? मुझे फिलहाल इस पर भारत के ट्विटर कंट्री हेड की प्रतिक्रिया की आवश्यकता है।

ट्विटर पर पक्षपाती होने का लगाया आरोप

इस संबंध में, अपने अन्य ट्वीट में पक्षपाती होने का आरोप लगाते हुए आगे कहा कि, नरेंद्र मोदी और अमित शाह के खिलाफ कुछ बोलना या लिखना संवेदनशील सामग्री में आता है तो आप (ट्विटर) मेरे प्रति राजनीतिक रूप से पक्षपाती हैं जो सही नहीं है। साथ ही आगे कहा कि, मैं 10 साल एमपी और सीएम रहा हूं. मैं कोई आपत्तिजनक ट्वीट क्यों पोस्ट करूंगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT