मतदान के परिणामों पर पूर्व सीएम दिग्गी का बयान
मतदान के परिणामों पर पूर्व सीएम दिग्गी का बयान Social Media
मध्य प्रदेश

MP उपचुनाव: मतदान के परिणामों पर पूर्व सीएम दिग्गी का बयान, बीजेपी को घेरा

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकटकाल का दौर जहां अब भी जारी है तो वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में उपचुनाव के परिणाम को लेकर राजनीतिक गलियारे में जहां भाजपा रुझानों के मुताबिक जीत का जश्न मना रही है वहीं कांग्रेस के खेमे में मायूसी छाई हुई है इसे लेकर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान सामने आया है जिसमें बड़ी बात कही है।

पूर्व सीएम दिग्गी ने बयान किया जारी

इस संबंध में मीडिया के समक्ष बयान देते हुए पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा कि, 'मैंने आपसे सुबह कहा था कि चुनाव लोकतंत्र और नोटतंत्र के बीच है। जनता और प्रशासन के बीच है। नोटतंत्र जीत गया, लोकतंत्र हार गया है।' वहीं एक बार फिर ईवीएम पर सवाल उठाए हैं। इसे लेकर आगे कहा कि, आने वाले दिन बुधवार को विधायक दल की बैठक में सभी प्रत्याशियों को बुलाया गया है जहां परिणामों पर विश्लेषण किया जाएगा।

इससे पूर्व में भी दे चुके हैं बयान

इस संबंध में, हाल ही में अब मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान सामने आया था। नतीजे से पहले ही कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि भगवान के घर देर है पर अंधेर नहीं। मतदान भी मंगलवार को हुआ और मत गणना भी मंगलवार को है। मुझे विश्वास है हनुमान जी अपने परम भक्त कमलनाथ जी को निराश नहीं करेंगे, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी के साथ अन्याय हुआ है न्याय मिलेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT