कांग्रेस से भाजपा में गए पूर्व विधायकों पर दिग्गी का तंज
कांग्रेस से भाजपा में गए पूर्व विधायकों पर दिग्गी का तंज Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

कांग्रेस से भाजपा में गए पूर्व विधायकों पर दिग्गी का तंज, कही ये बड़ी बात

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल के बीच आगामी उपचुनाव को लेकर राजनैतिक दलों के बीच बयानबाजी का दौर भी जारी है इस बीच ही प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस से भाजपा में गए पूर्व विधायकों पर तंज कसते हुए बड़ी बात कही है।

दिग्गी ने अपने बयान से दलबदलु विधायकों को घेरा

इस संबंध में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा कि, प्रदेश के उपचुनाव में ऐसे भी उम्मीदवार बन गए जो कांग्रेस से भाजपा में शामिल हो गए। जहां कभी भाजपा ने ही इनके खिलाफ बैनर-पोस्टर लगाए थे, वहीं बेईमान और भ्रष्ट तक कहा था। अब इन उम्मीदवारों और खुद शिवराज को यह डर सता रहा है कि कहीं भाजपा कार्यकर्ता इन दलबदलुओं को लेकर कोई राय न बना लें।

इतिहास में पहली बार मौजूदा सरकार को लेकर हो रहे है उपचुनाव

इस संबंध में आगे कहा कि, लोकतंत्र के इतिहास में पहली बार ऐसे उपचुनाव हो रहे हैं, जिससे मौजूदा सरकार रहेगी या नहीं रहेगी? यह तय होगा। वहीं बीजेपी ने अपने डर के चलते चुनाव का जिम्मा सरकारी अधिकारी-कर्मचारी और पुलिस को सौंप दिया है। जिसे लेकर खुद सीएम शिवराज भी कह चुके है कि वे अस्थाई मुख्यमंत्री है। इससे पहले भी दिग्गी ने आरोप लगाए थे कि, सांवेर में आकाश विजयवर्गीय पैसे बांट रहे हैं तो वहीं करेरा में जसवंत जाटव कह रहे हैं वोट नहीं दिया तो गर्दन मरोड़ दूंगा। जहां इस तरह की शिकायतों को लेकर चुनाव आयोग में जांच करने की मांग की थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT