BJP के चुनावी सभा में बसें जुटाने के केस पर दिग्गी का ट्वीट
BJP के चुनावी सभा में बसें जुटाने के केस पर दिग्गी का ट्वीट Syed Dabeer Hussain-RE
मध्य प्रदेश

BJP के चुनावी सभा में बसें जुटाने के केस पर दिग्गी का ट्वीट, कही ये बात

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल के बीच राजनीतिक गलियारे में उपचुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के बीच प्रचार और प्रसार भी जारी है इस बीच ही सांवेर में शनिवार को नर्मदा परियोजना भूमिपूजन समारोह में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की चुनावी सभा में प्रशासन द्वारा 600 बसें जुटाने के केस में राजनीति गरमा गई है जिसके चलते आज रविवार को पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने ट्वीट जारी किया है।

मामले में पूर्व सीएम दिग्गी ने किया ये ट्वीट

इस संबंध में, अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट जारी करते हुए पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने लिखा कि, सीईसी (चीफ इलेक्शन कमिशनर) को इसे संज्ञान में लेना चाहिए। सांवेर उपचुनाव में जो बसें जुटाई गईं उनमें डीजल शासकीय अधिकारियों द्वारा भरवाया गया। जिस खाद्य अधिकारी ने डीजल भरवाने के निर्देश दिए उस पर कार्रवाई होना चाहिए। भाजपा से भी स्पष्टीकरण लिया जाना चाहिए। उन्होंने निष्पक्ष चुनाव होने पर भी आशंका जताई है। इसके अलावा कांग्रेस के राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने भी इस मामले में केंद्रीय चुनाव आयोग से शिकायत की है और मुख्य सचिव को भी पत्र लिखा है।

मंत्री सिलावट ने कांग्रेस ने कसा तंज

इस संबंध में भाजपा की ओर से जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि, सांवेर में जब कमलनाथ आए तो मुट्ठीभर लोग जुटे, शिवराज-सिंधिया को सुनने हजारों लोग उमड़े हैं। वीडियो में भीड़ देख कांग्रेस के होश उड़ गए। इसी कारण इतना बखेड़ा खड़ा किया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT