रामोत्सव के माहौल में दिग्गी का एक और ट्वीट
रामोत्सव के माहौल में दिग्गी का एक और ट्वीट Social Media
मध्य प्रदेश

रामोत्सव के माहौल में दिग्गी का एक और ट्वीट,निर्विघ्न रूप से पूरा हो काम

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट जहां दिन प्रतिदिन बढ़ते संक्रमण के चलते थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ राजनीतिक जगत में राम मंदिर को लेकर कई नेताओं के बयान और ट्वीट सामने आ गए हैं जिस बीच एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट भूमिपूजन से पहले जारी किया है। जिसमें कहा, यह निर्माण निर्विघ्न रूप से पूरा हो यही हमारी आप से प्रार्थना है।

राम मंदिर के भूमिपूजन से पहले दिग्गी ने किया ट्वीट

इस संबंध में, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा कि, आज अयोध्या जी में भगवान रामलला के मंदिर का “शिलान्यास” वेद द्वारा स्थापित ज्योतिष शास्त्र की स्थापित मान्यताओं के विपरीत हो रहा है, हे प्रभु हमें क्षमा करना। यह निर्माण निर्विघ्न रूप से पूरा हो यही हमारी आप से प्रार्थना है। जय सिया राम।

पिछले ट्वीट में भूमिपूजन के दिन को बताया था अशुभ मुहूर्त

इस संबंध में, मीडिया के समक्ष बयान देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा था कि, 'मंदिर पूजन के लिए हिंदू धर्म की मान्यताओं को नजरअंदाज किया गया है। इसी वजह से गृह मंत्री अमित शाह से लेकर राम मंदिर के पुजारी तक कोरोना संक्रमित हो गए हैं। साथ ही कहा कि, मोदीजी आप अशुभ मुहूर्त में भगवान राम मंदिर का शिलान्यास कर और कितने लोगों को अस्पताल भिजवाना चाहते हैं? योगीजी आप ही मोदीजी को समझाइए। आपके रहते हुए सनातन धर्म की सारी मर्यादाओं को क्यों तोड़ा जा रहा है?

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT