जहरीली शराब पीने से मौत के मामले पर नाथ ने शिवराज सरकार को घेरा
जहरीली शराब पीने से मौत के मामले पर नाथ ने शिवराज सरकार को घेरा Social Media
मध्य प्रदेश

ग्वालियर में जहरीली शराब पीने से मौत के मामले पर नाथ ने शिवराज सरकार को घेरा

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक तरफ कोरोना महामारी का असर जारी है वहीं दूसरी तरफ कई मुद्दों को लेकर विपक्ष द्वारा सरकार पर निशाना साध रही है। इस बीच ग्वालियर में जहरीली शराब पीने से मौत के मामले पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है।

पूर्व मुख्यमंत्री नाथ ने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कही बात

इस संबंध में मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि, प्रदेश में शराब माफ़ियाओ का क़हर जारी है अब ग्वालियर में ज़हरीली शराब से दो लोगों की मौत हो गई है। क्या कुछ लोगों की आँखो की रोशनी कम हुई। उज्जैन, मुरैना , भिंड के बाद अब ग्वालियर में ज़हरीली शराब से मौतें हो रही है। पता नहीं माफिया कब गड़ेंगे, कब टंगेंगे, कब लटकेंगे।

जहरीली शराब पीने से दो लोगों ने तोड़ा दम

इस संबंध में बताते चलें कि, महाराजपुरा थाना क्षेत्र के वार्ड 62 में स्थित चंदूपुरा गांव में जहरीली शराब पीने से दो की मौत हो गई। वहीं अन्य चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि, चंदूपुरा निवासी प्रदीप परिहार और विजय सिंह परिहार ने साथी बंटी रजक, तेजसिंह, चंद्रपाल सिंह और लल्लू माहौर के साथ होली के दूसरे दिन भाई दूज पर शराब पार्टी की थी, जिसके बाद से तबियत बिगड़ने पर सभी को अस्पताल लाया गया। बता दें कि, अस्पताल पहुंचने से पहले घर पर ही विजय की मौत हो गई, जबकि प्रदीप ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि, मामले को लेकर अधिकारी फिलहाल कुछ नहीं कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT