नाथ का शिवराज सरकार पर करारा तंज
नाथ का शिवराज सरकार पर करारा तंज Syed Dabeer Hussain-RE
मध्य प्रदेश

दिन-प्रतिदिन कोरोना से बिगड़ती स्थिति को लेकर नाथ का सरकार पर करारा तंज

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक तरफ जहां कोरोना का संकट थम नहीं रहा है। वहीं, कोरोना से हो रही मौत को लेकर आरोप -प्रत्यारोप का दौर भी जारी है इस बीच ही कोरोना से बदहाल होती स्थिति को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर कही बात

इस संबंध में, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि, शिवराज जी आप कब तक ऑक्सीजन की आपूर्ति को लेकर झूठे आँकड़े परोसकर, झूठ बोलते रहेंगे, जनता रूपी भगवान रोज़ दम तोड़ रही है। प्रदेश भर की यही स्थिति,अधिकांश जगह ऑक्सीजन का भीषण संकट पनप रहा है। साथ ही गुहार लगाते हुए कहा कि, प्रदेश वासियों को इस संकट से निकाले, ऑक्सीजन की आपूर्ति के युद्ध स्तर पर प्रयास करे, स्थितियाँ भयावह होती जा रही हैं।

प्रदेश कांग्रेस ने शहडोल में मौत पर दी थी प्रतिक्रिया

इस संबंध में, शहडोल के मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी से 16 लोगों की मौत पर दुखद बताते हुए प्रदेश की कांग्रेस ने लिखा कि, शिवराज जी, ये मौत नहीं हत्या है और आप इसके ज़िम्मेदार हो। बता दें कि, शहडोल मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की सप्लाई का प्रेशर कम होने से 16 कोविड मरीजों की मौत हो गई, मिली जानकारी के मुताबिक सभी मरीज ICU में भर्ती थे। घटना शनिवार रात 12 बजे की है। ऑक्सीजन कम होते ही अस्पताल में हड़कंप मच गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT