आज अस्पताल से डिस्चार्ज हुए पूर्व CM कमलनाथ
आज अस्पताल से डिस्चार्ज हुए पूर्व CM कमलनाथ Social Media
मध्य प्रदेश

आज अस्पताल से डिस्चार्ज हुए पूर्व CM कमलनाथ, प्रेम-स्नेह के लिये जताया आभार

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का दौर जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ संकटकाल के दौर में राजनैतिक जगत से प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ 74 वर्षीय के अस्वस्थ होने की खबर सामने आई थी जिन्हें आज शुक्रवार अस्पताल से डिस्चार्ज (Discharge) कर दिया गया है। इसे लेकर ट्वीट करते हुए पूर्व सीएम नाथ ने आभार जताया है।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट के जरिए कही बात

इस संबंध में, अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि, ईश्वर के आशीर्वाद और आप सभी की दुआओं से अब मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूँ। आज अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर आ गया हूँ। मेरी अस्वस्थता के दौरान मुझे देश भर से आप सभी के बड़ी संख्या में शुभकामना संदेश प्राप्त हुए, इस प्रेम-स्नेह के लिये आप सभी का ह्रदय से आभार व धन्यवाद। आपका प्रेम-स्नेह इसी प्रकार मुझे सदैव मिलता रहे, यही कामना।

खराब स्वास्थ्य के चलते अस्पताल में हुए थे भर्ती

इस संबंध में, बताते चलें कि, सर्दी-जुकाम और बुखार की शिकायत के बाद रूटीन चेकअप के लिए उन्हें मेदांता अस्पताल में इलाज के लिए लेकर गए थे। जिसके बाद डॉक्टर्स की पैनल ने एहतियात के तौर पर उन्हें भर्ती होने की सलाह दी। इसके बाद वे भर्ती हो गए थे जहां मेदांता के सीनियर डॉक्टर्स की निगरानी में उनकी देखभाल चल रही है। पूर्व सीएम नाथ के स्वास्थ्य को लेकर जहां सीएम शिवराज सिंह समेत कई नेताओं ने जल्दी स्वस्थ होने की कामना के साथ बात की थी वहीं कई नेता नाथ से मिलने अस्पताल पहुंचे थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT