खंडवा की घटना पर कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर किया तीखा प्रहार
खंडवा की घटना पर कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर किया तीखा प्रहार Deepika Pal- RE
मध्य प्रदेश

खंडवा की घटना पर कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर किया तीखा प्रहार, कही ये बात

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां एक तरफ महामारी कोरोना का संकट बढ़ते संक्रमण के साथ थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं, दूसरी तरफ किसी ना किसी घटना को लेकर विपक्ष द्वारा सरकार पर निशाना साधा जाता रहा है इस बीच ही खंडवा की घटना को लेकर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है।

पूर्व सीएम नाथ ने शिवराज सरकार को घेरते हुए कही बात

इस संबंध में, प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने शिवराज सरकार को घेरते हुए ट्वीट के जरिए कहा कि, प्रदेश के खंडवा ज़िले के बंजारी गाँव का यह वीडियो बताया जा रहा है। एक कोविड पाज़िटिव मरीज़ के परिजनों की किस तरह पुलिस द्वारा बर्बर तरीक़े से पिटाई की जा रही है, महिलाओं पर भी लाठियाँ बरसायी जा रही हैं। शिवराज जी, यह अमानवीयता है, बर्बरता है। बहन- बेटियों - बुजुर्गों पर इस तरह से लाठियाँ, इसके पूर्व इंदौर में भी इस तरह के दृश्य हमने देखे हैं। इसके दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए। इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति को रोकने के लिये सरकार दिशा- निर्देश जारी करें

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला जिले के छैंगांवमाखन थाना क्षेत्र के सिरसोद बंजारी गांव से सामने आया है जहां चार दिन पहले स्वास्थ्य विभाग की टीम सूचना मिलने पर परिवार में युवक का सैंपल लेने आई थी, जिसमें युवक कोरोना पॉजीटिव पाया गया। इसके बाद टीम युवक अस्पताल ले जाने लगी परिजनों ने कहा कि, बेटा घर पर रहकर ही स्वस्थ हो जाएगा। बहरहाल युवक की मां आशा कार्यकर्ता है इसके बाद दोनों पक्षों में विवाद होने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पुलिस को सूचना दे दी। जिसके बाद पुलिस के मौके पर पहुंचकर संक्रमित युवक व परिजन को घर से निकाला और लाठियों से पीटना शुरू कर दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इधर पुलिस ने स्पष्ट किया है कि हाथापाई करने पर डंडे मारे गए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT