नाथ का शिवराज सरकार पर करारा तंज
नाथ का शिवराज सरकार पर करारा तंज Syed Dabeer Hussain-RE
मध्य प्रदेश

कोरोना संक्रमित महिला के साथ दुष्कर्म मामले पर नाथ का करारा तंज, कही ये बात

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने जहां प्रदेश में चिंताजनक स्थिति निर्मित की है वही दूसरी तरफ संकट के माहौल में अप्रत्याशित घटनाओं का सिलसिला जारी है इस बीच ही राजधानी भोपाल में अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित महिला के साथ दुष्कर्म मामले में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने निशाना साधा है।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट के जरिए घेरा

इस संबंध में, पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट के जरिए लिखा कि, मध्यप्रदेश के भोपाल में अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित महिला के साथ दुष्कर्म व छेड़छाड़ की घटना बेहद शर्मनाक है। बड़ा ही शर्मनाक कि पीड़ित महिला की मौत हो गयी और कार्यवाही की बजाय अस्पताल प्रबंधन व पुलिस ने इस पूरे मामले को दबाये रखा । इससे पहले भी इस तरह की घटनाएँ सामने आ चुकी है। क्या बहन- बेटियाँ अब अस्पताल में भी सुरक्षित नहीं है ऐसी घटनाएँ मानवता व इंसानियत पर कलंक व प्रदेश को देश भर में शर्मशार करने वाली है। मेरा सरकार से अनुरोध है कि, ऐसे तत्वों व दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही हो और ऐसी घटनाओं को रोकने के लिये सरकार तत्काल आवश्यक कदम उठाये।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला राजधानी के भोपाल मेमोरियल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंंटर का है जहां कोरोना संक्रमित महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुराने भोपाल के काजी कैम्प में रहने वाली महिला से 6 अप्रैल को BMHRC में दुष्कर्म हुआ। जिसकी जानकारी अस्पताल की नर्सेज को दी। इसके बाद पुलिस को बुलाया गया। दुष्कर्म की धारा-376 में मामला भी दर्ज हुआ। जिसमें अगले दिन ही महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT