पूर्व CM नाथ का पुलिस-प्रशासन को ये संदेश
पूर्व CM नाथ का पुलिस-प्रशासन को ये संदेश Social Media
मध्य प्रदेश

पूर्व CM नाथ का पुलिस-प्रशासन को ये संदेश, अपनी वर्दी और शपथ की करिए इज्जत

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में फैले कोरोना संकट के बीच जहां दमोह विधानसभा उपचुनाव का केवल एक दिन शेष है वहीं दूसरी तरफ कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह की कार में करोड़ों रुपए मिलने की खबर पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने मामले में सरकार को घेरते हुए कही बात

इस संबंध में, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि, आज दमोह की जनता ने करोड़ों रूपये से भरी हुई एक मंत्री की गाड़ी पकड़ी है। बीजेपी को जनता का समर्थन नहीं है इसलिए धन के दुरूपयोग से ये चुनाव जीतना चाहते हैं। मैं पुलिस-प्रशासन को स्पष्ट संदेश देना चाहता हूँ कि कल के बाद परसों भी आता है। आप अपनी वर्दी और अपनी शपथ की इज़्ज़त करिये। इधर पूरे मामले पर भारतीय जनता पार्टी और कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

शिवराज सरकार कब करेगी अपनी नाकामी को स्वीकार - पूर्व सीएम कमलनाथ

इस संबंध में, कोरोना से बदहाल हुई स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर नाथ ने शिवराज सरकार पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि, इंजेक्शन को लेकर जनता को झूठे आंकड़े परोसकर झूठ बोल रहे हैं कि अस्पतालों में ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है, बेड की कमी नहीं है, इंजेक्शन की कमी नहीं है। आख़िर कब शिवराज सरकार अपनी नाकामी और इस भयावह सच्चाई को स्वीकार करेगी और जनता की इन परेशानियों को दूर कर उन्हें राहत प्रदान करेगी। साथ ही कहा कि, बड़े शहरों की यह स्थिति है तो छोटे शहरों व ग्रामीण क्षेत्रों का तो भगवान ही मालिक है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT