सीएम शिवराज पर कमलनाथ का तीखा प्रहार
सीएम शिवराज पर कमलनाथ का तीखा प्रहार Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

वैक्सीन ख़त्म होने की खबरों पर पूर्व सीएम कमलनाथ का तीखा प्रहार, कही ये बात

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का दौर जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ संकट के माहौल में किसी ना किसी मुद्दे को लेकर राजनैतिक दलों में बहसबाजी छिड़ी रहती है इस बीच ही प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का बयान सामने आया है जिसमें जिलों में वैक्सीन के खत्म होने पर शिवराज सरकार पर तंज कसा है।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने निशाना साधते हुए कही बात

इस संबंध में, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट के जरिए निशाना साधते हुए कहा कि, मध्यप्रदेश के कई जिलो से वैक्सीन ख़त्म होने की खबरें आ रही हैं। वैक्सीन की कमी के कारण कई सत्र कम कर दिये हैं, कई केंद्र बंद कर दिये गये हैं। कोई पहले डोज़ ,तो कोई दूसरे डोज़ के लिये परेशान हो रहा है , लोग केंद्रो पर भटक रहे हैं, वैक्सीन कब उपलब्ध होगी, किसी को कोई जानकारी नहीं।

प्रदेश में वैक्सीन के डोज के होने चाहिए आंकड़े - पूर्व सीएम कमलनाथ

इस संबंध में, पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि, मुख्यमंत्री शिवराज जी को सामने आकर वैक्सीन को लेकर प्रदेशवासियों को स्थिति स्पष्ट करना चाहिए। प्रदेश में कुल कितने डोज़ की आवश्यकता है, कुल कितने डोज़ अभी तक प्रदेश की जनता को लगे हैं, कितने डोज़ अभी उपलब्ध है, वैक्सीन कब आयेगी , कितनी आयेगी, कब लगेगी, इसको लेकर सरकार को सामने आकर सारी स्थिति स्पष्ट करना चाहिये। बताते चलें कि, प्रदेश में कोरोना की वैक्सीन को लेकर कमी की स्थिति बन रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT