नाथ का शिव पर तीखा प्रहार
नाथ का शिव पर तीखा प्रहार Social Media
मध्य प्रदेश

प्रदेश सरकार के योग से निरोग अभियान को लेकर नाथ का तीखा प्रहार, कही ये बात

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक कोरोना महामारी का असर जहां जारी है तो वहीं दूसरी तरफ संक्रमण काल में बयानबाजी का दौर जारी है इस बीच ही सरकार की नीतियों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर कही बात

इस संबंध में, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि, यदि उन पैसों से प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाएँ जुटा ली जाती तो प्रदेश की आज यह स्थिति नहीं होती। अभी समय अभियानों-कार्यक्रम का नहीं है , मेहरबानी करकर जनता को गुमराह करने वाले इन कार्यक्रमों - अभियानो व इसके प्रचार- प्रसार , शुभारंभ के नाम पर लाखों लुटाने से बचिये। साथ ही आगे कहा कि, शिवराज जी ,प्रदेश की जनता ने पिछले 16 वर्षों में आपके कई इस तरह के कार्यक्रम-अभियान- आयोजन देखे हैं और वह उनकी वास्तविकता भी जानती है कि कैसे इन अभियानों- आयोजनो के नाम पर करोड़ों रुपए सरकारी खजाने से लुटाए गए हैं।

सीएम शिवराज ने आज 'योग से निरोग' कार्यक्रम का किया शुभारंभ

आपको बताते चलें कि, मध्यप्रदेश में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज 'योग से निरोग' कार्यक्रम का शुभारंभ किया, शुभारंभ करने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कार्यक्रम में जुड़े विभिन्न योग प्रशिक्षकों से वार्तालाप किया, इस दौरान सभी जिलों के कोविड सेंटर से मरीज जुड़ें, जिन्हें योग यानी अनुलोम-विलोम, प्राणायाम व अन्य तरीके विशेषज्ञों द्वारा बताया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT