आम बजट पर पूर्व सीएम कमल नाथ की तीखी प्रतिक्रिया
आम बजट पर पूर्व सीएम कमल नाथ की तीखी प्रतिक्रिया Social Media
मध्य प्रदेश

आम बजट पर पूर्व सीएम कमल नाथ की तीखी प्रतिक्रिया, बताया निराशाजनक बजट

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक ओर सरकार द्वारा कार्य किए जा रहे हैं वहीं देश का आम बजट भी वित्तमंत्री द्वारा जारी किया गया है इसे जहां पक्ष ने सही बताया तो वहीं विपक्ष द्वारा तीखी प्रतिक्रिया भी मिल रही है इस बीच ही प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्विटर के जरिए तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। जहां बजट को निराशाजनक बताते हुए केंद्र सरकार पर तंज कसा है।

झूठे वादों को गुमराह करने का किया है काम - पूर्व सीएम कमलनाथ

इस संबंध में, ट्वीट करते हुए कहा कि, आज बजट में मंडी व्यवस्था को मज़बूत करने का झूठा वादा , झूठे वादों से गुमराह करने का काम किया गया है। कोरोना महामारी के बाद बड़ी संख्या में युवा वर्ग को नौकरियों से हाथ धोना पड़ा है , युवा वर्ग के रोजगार को लेकर इस बजट में कुछ नहीं है।पेट्रोल-डीजल-रसोई गैस की बढ़ती कीमतों को देखते हुए इस बजट में करो में भारी राहत की जनता को उम्मीद थी लेकिन जनता एक बार फिर ठगी गयी है।

बजट में आंकड़ों की की गई बड़ी हेराफेरी

इस संबंध में आगे ट्वीट करते हुए कहा कि, मेक इन इंडिया, डिजिटल इंडिया  के पुराने नारों की तरह अब आत्मनिर्भर के नए नारे के साथ आंकड़ों की हेराफेरी कर देश की जनता को गुमराह करने का काम इस बजट में किया गया है। जो लोग एफ़डीआई का विरोध करते थे वो आज एफ़डीआई को हर क्षेत्र में लागू कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT