नाथ ने सरकार को घेरते हुए कही बात
नाथ ने सरकार को घेरते हुए कही बात Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

ट्रक ऑपरेटर्स की हड़ताल में सियासी रंग,नाथ ने सरकार को घेरते हुए कही बात

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना ने बड़ा कोहराम मचा कर रख दिया है वहीं दूसरी तरफ संक्रमण काल के दौर में मुद्दे सामने आते जा रहे हैं जिसमें आज शुरू हुई ट्रक ऑपरेटर्स की हड़ताल में अब सियासी रंग दिखने लगा है जहां कांग्रेस से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्रक ऑपरेटर्स की हड़ताल का समर्थन करते हुए कहां की सरकार को कई बार पत्र लिख चुका हूं लेकिन मांग पूरी नहीं हुई।

पेट्रोल - डीजल के दामों को लेकर ट्रांसपोर्टरों की हड़ताल

इस संबंध में, बताते चलें कि, ट्रांसपोर्टरों ने पेट्रोल डीजल के दामों को लेकर आज से हड़ताल शुरू की है जहां 12 अगस्त तक यह हड़ताल जारी रहेगी। इस दौरान महाराष्ट्र, गुजरात, राजस्थान और यूपी के वाहन प्रदेश में नहीं आएंगे। ट्रांसपोर्टरों की मांग डीजल पर वैट कम करने से लेकर परिवहन विभाग की चौकियों पर भ्रष्टाचार को कम करने की है।

नाथ ने समर्थन करते हुए कही बात

इस संबंध में, पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्रांसपोर्टरों का समर्थन करते हुए कहा कि, बस ऑपरेटर्स के बाद अब ट्रक ऑपरेटर्स ने भी वाहनों को खड़ा कर दिया है। इससे व्यापार, व्यवसाय प्रभावित होगा। बसों के बंद रहने से आम जनजीवन पहले से ही प्रभावित है। ट्रक बंद होने से तो परेशानी बढ़ जाएगी। वहीं साथ ही कहा कि, मैंने भी कई बार इनकी मांगों को उठाते हुए इस संबंध में राहत प्रदान करने संबंधी पत्र भी लिखे हैं, लेकिन कुछ नहीं हुआ। मैं सरकार से जल्द से जल्द मांगों को पूरा करने का अनुरोध करता हूं, ताकि सभी को राहत मिल सके।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT