पूर्व सीएम कमलनाथ ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा पर निशाना साधा
पूर्व सीएम कमलनाथ ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा पर निशाना साधा Social Media
मध्य प्रदेश

पूर्व सीएम कमलनाथ ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा पर निशाना साधा

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां एक तरफ सरकार द्वारा कई योजनाओं को लेकर कार्य किया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ मंत्रियों और नेताओं की बयानबाजी की खबरें सामने आती जा रही हैं इस बीच ही प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा पर निशाना साधते हुए बयान दिया है।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने बयान में कही बात

इस संबंध में, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बयान देते हुए कहा कि, बेचारे वीडी शर्मा के पास जितना अनुभव है, उसके ही मुताबिक ही तो बोलेंगे। साथ ही बढ़ती मंहगाई के मुद्दे पर कहा कि, ईंधन को इन्हें सेल्स टैक्स मुक्त करना चाहिए था। पेट्रोल, डीजल, केरोसिन,रसोई गैस के दाम बढ़ रहे हैं। सरकार ने न तो वैट घटाया है और न ही टैक्स। आपको बताते चलें कि, पूर्व CM कमलनाथ चार दिन के प्रवास पर छिंदवाड़ा पहुंचे हैं।

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने दिया ये बयान

इस संबंध में, छिंदवाड़ा में मेडिकल कॉलेज के लिए कमलनाथ सरकार में स्वीकृत राशि को लेकर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने सवाल किया था। उन्होंने कहा था कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मेडिकल कॉलेज के लिए 1400 करोड़ रुपए का बजट स्वीकृत करवाया था। भ्रष्टाचार किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT