CM पर नाथ ने साधा निशाना
CM पर नाथ ने साधा निशाना Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

नाथ ने ट्वीट के जरिए शिवराज सरकार पर जमकर साधा निशाना, कही ये बातें

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ लगातार जारी है वहीं दूसरी तरफ राजनीतिक जगत में उपचुनाव के बाद सरकार पर विपक्ष के नेताओं के बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है इस बीच ही शिवराज सरकार को घेरते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने बयानों से जमकर निशाना साधा है। कहा कि, चुनाव और परिणाम घोषित होने के बाद भी सरकार का घोषणाओं का खेल जारी है। बता दें कि, बीते दिन सोमवार को ही पू्र्व सीएम नाथ नई दिल्ली से भोपाल पहुंचे हैं।

ट्वीट के जरिए शिवराज सरकार पर साधा निशाना

इस संबंध में, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। जिसमें कहा कि,चुनाव भी खत्म हो गये, परिणाम भी गये लेकिन न अतिवर्षा व कीटों के प्रकोप से खराब फसलों का किसानों को अभी तक मुआवजा मिला, न किसानों को फ़सल बीमा की पर्याप्त राशि मिली, न कई कर्मचारियों को सातवें वेतनमान की तीसरी किस्त की 25% राशि मिली, न दिवाली के त्यौहार का घोषित एडवांस मिला, न मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना की लाखों किसानों को 2000 की घोषित किस्त मिली , फिर भी अभी भी घोषणाओं का खेल जारी है।

एक- एक घोषणाओं का हिसाब लेगी कांग्रेस - पूर्व सीएम नाथ

इस संबंध में आगे ट्वीट कर पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि, 28 उपचुनाव वाले क्षेत्रों में भी चुनावों के दौरान मतदाताओं को गुमराह करने के लिये हजारों करोड़ की झूठी घोषणाएँ की गयी एवं कई बड़े- बड़े वादे व दावे किये गये। इसके लिए कांग्रेस चुप नहीं बैठेगी , एक-एक घोषणा का हिसाब लेगी। साथ ही कहा कि, जनता को गुमराह करने के लिए इस प्रकार की घोषणाएं की हैं। आपको बताते चलें कि, उपचुनाव के परिणाम आने के बाद 12 नवंबर को कमलनाथ नई दिल्ली पहुंचे थे। जहां उपचुनाव की स्थिति को लेकर हाईकमान से चर्चा और वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करने के बाद वापस बीते दिन भोपाल वापस लौटे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT